हाउसफुल-4 / राजकुमार बाला बनाने के लिए ढाई घंटे में होता था अक्षय कुमार का प्रोस्थेटिक मेकअप

हाउसफुल-4 में अक्षय का डबल रोल है हाउसफुल-4 में अक्षय का डबल रोल है
अक्षय 1419 के दौर के राजकुमार बाला के किरदार में अक्षय 1419 के दौर के राजकुमार बाला के किरदार में
मेकअप आर्टिस्ट प्रीति शील के साथ अक्षय, जिन्होंने उन्हें फिल्म में बाल्ड लुक दिया मेकअप आर्टिस्ट प्रीति शील के साथ अक्षय, जिन्होंने उन्हें फिल्म में बाल्ड लुक दिया
X
हाउसफुल-4 में अक्षय का डबल रोल हैहाउसफुल-4 में अक्षय का डबल रोल है
अक्षय 1419 के दौर के राजकुमार बाला के किरदार मेंअक्षय 1419 के दौर के राजकुमार बाला के किरदार में
मेकअप आर्टिस्ट प्रीति शील के साथ अक्षय, जिन्होंने उन्हें फिल्म में बाल्ड लुक दियामेकअप आर्टिस्ट प्रीति शील के साथ अक्षय, जिन्होंने उन्हें फिल्म में बाल्ड लुक दिया

दैनिक भास्कर

Sep 26, 2019, 02:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल-4' की स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। जिसमें अक्षय का गंजा दिखाया गया है। जो 1419 के दौर के राजकुमार बाला के रूप में हैं। इस लुक को बनाने के लिए रोज करीब ढाई घंटे तक अक्षय का मेकअप होता था। 

 

हर दिन ढाई घंटे की सिटिंग : एंटरटेनमेंट वेबसाइट कोईमोई की खबर के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल में राजकुमार बाला बनने के लिए अक्षय कुमार को रोज 2.5 घंटे की सिटिंग करनी पड़ती थी। जिसमें उनका प्रोस्थेटिक मेकअप होता था। इसके अलावा कई बार उन्हें फुल मेकअप के बाद लुक टेस्ट भी देना पड़ता था। 

अक्षय को ऐसे बनाया बाला : अक्षय कुमार को यह लुक देने में मेकअप आर्टिस्ट प्रीति शील की मेहनत है। अक्षय को पूरी तरह बाल्ड लुक देने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होती थी। इतना ही नहीं अक्षय के लुक के अलावा उनकी कॉस्ट्यूम का मसला भी था। पीरियड ड्रामा के लिए रिम्पल और हरप्रीत ने उनकी ड्रेस तैयार की। ये दोनों भी प्रीति शील की तरह 'पद्मावत' में काम कर चुकी हैं। 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना