विज्ञापन

अपनी बायोपिक बनाने पर अक्षय कुमार ने कहा- मैं मूर्खता नहीं करुंगा, हिमा दास की बायोपिक बनाना चाहते हैं खिलाड़ी कुमार / अपनी बायोपिक बनाने पर अक्षय कुमार ने कहा- मैं मूर्खता नहीं करुंगा, हिमा दास की बायोपिक बनाना चाहते हैं खिलाड़ी कुमार

DainikBhaskar.com

Jul 29, 2018, 11:57 AM IST

अक्षय कुमार पहले गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल में कास्ट किए गए थे, लेकिन उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है।

gold star akshay kumar wants to make biopic on athlete hima das life story
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार भारत की नई उड़नपरी 18 साल की हिमा दास की बायोपिक बनाना चाहते हैं। एक इवेंट के दौरान अक्षय ने मीडिया के सामने अपनी यह इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि देश के छोटे-छोटे इलाकों में कई ऐसी प्रतिभाएं भरी पड़ी हैं। अभावों के बीच रहकर जिस तरह हिमा ने तैयारी की और देश को गोल्ड मेडल दिलाया, यह बेहद अद्भुत है। अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म 'गोल्ड' का प्रमोशन कर रहे हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

अपनी बायोपिक बनाना मूर्खता : अक्षय ने कहा कि- "मैंने अपनी लाइफ में ऐसा कोई महान काम नहीं किया है कि उस पर बायोपिक बनाई जाए। मैं अपनी कहानी बड़े पर्दे पर देखना नहीं चाहता। इन दिनों कई सारी बायोपिक्स बॉलीवुड में बन रही हैं। कई ऐसे अनोखे रियल हीरो हैं, जो अपने काम के जरिए देश का नाम रोशन कर रहे हैं। इनके होते मैं अपनी बायोपिक बनाता हूं तो यह मूर्खता होगी, जो मैं नहीं करुंगा।

- अक्षय अगर हिमा दास की बायोपिक बनाते हैं, तो वे उनके कोच का किरदार निभा सकते हैं।

गोल्ड है स्पोर्ट्स ड्रामा : अक्षय की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' है। यह भारतीय हॉकी टीम के पहली बार स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने की कहानी है। इसमें अक्षय ने हॉकी टीम के हेड कोच का किरदार निभा रहे हैं।

- फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय, अमित साध, कुणाल कपूर भी हैं। डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है।

X
gold star akshay kumar wants to make biopic on athlete hima das life story
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन