सूर्यवंशी / फिल्म में दिखेगा टिप टिप बरसा पानी, अक्षय बोले- कोई और इसे री-क्रिएट करता तो अफसोस होता



कटरीना कैफ और अक्षय कुमार। कटरीना कैफ और अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार और रवीना टंडन टिप-टिप बरसा पानी के एक सीन में। अक्षय कुमार और रवीना टंडन टिप-टिप बरसा पानी के एक सीन में।
अक्षय कुमार और रतन जैन। अक्षय कुमार और रतन जैन।
X
कटरीना कैफ और अक्षय कुमार।कटरीना कैफ और अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार और रवीना टंडन टिप-टिप बरसा पानी के एक सीन में।अक्षय कुमार और रवीना टंडन टिप-टिप बरसा पानी के एक सीन में।
अक्षय कुमार और रतन जैन।अक्षय कुमार और रतन जैन।

Jun 20, 2019, 01:59 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  मोहरा (1994) में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया गीत टिप-टिप बरसा पानी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में री-क्रिएट किया जा रहा है। इस बात की घोषणा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने इसे अपना और अपने करियर का पर्यायवाची बताया है। उनकी मानें तो अगर यह गाना किसी और एक्टर पर फिल्माया जाता तो उन्हें बेहद अफसोस होता।

 

अक्षय ने की रतन जैन की तारीफ

 

- अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है, "अगर कोई और एक्टर टिप-टिप बरसा पानी री-क्रिएट करता तो जाहिरतौर पर मुझे अफसोस होता। यह गाना मेरा और मेरे करियर का पर्यायवाची बन गया है और इसके लिए मैं रतन जैनजी का पर्याप्त रूप से शुक्रिया अदा नहीं कर सकता।" अक्षय ने मैसेज के साथ एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो रतन जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, रतन गाने के ऑफिशियल राइट्स रतन जैन के पास ही हैं। उन्होंने अपने भाई गणेश जैन के साथ 1994 में आए इस गाने को प्रोड्यूस किया था। 

 

अक्षय कुमार का ट्वीट।

 

इस बार अक्षय के साथ कटरीना

 

- सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। टिप टिप बरसा पानी इन दोनों पर ही फिल्माया जाएगा। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में निकितन धीर, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह, सलमान खान और मुकेश तिवारी के स्पेशल अपीयरेंस की भी चर्चा है। फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना