सीक्वल / राउडी राठौर के दूसरे भाग पर काम शुरू, लीड रोल में फिर दिख सकते हैं अक्षय कुमार



अक्षय कुमार। अक्षय कुमार।
राउडी राठौर के एक सीन में अक्षय कुमार। राउडी राठौर के एक सीन में अक्षय कुमार।
राउडी राठौर में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दी थीं। राउडी राठौर में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दी थीं।
X
अक्षय कुमार।अक्षय कुमार।
राउडी राठौर के एक सीन में अक्षय कुमार।राउडी राठौर के एक सीन में अक्षय कुमार।
राउडी राठौर में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दी थीं।राउडी राठौर में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दी थीं।

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2019, 05:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.   2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टार फिल्म राउडी राठौर का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर शबीना खान ने इस बात की जानकारी शेयर की है। शबीना के हवाले से लिखा गया है, "हम राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अल्लाह ने चाहा तो अक्षय ही इसके लीड एक्टर होंगे।"
 

अगले साल फ्लोर पर आ सकती है फिल्म

  1. - रिपोर्ट में शबीना के हवाले से आगे लिखा है, "टॉयलेट एक प्रेम कथा से पैडमैन तक सभी फिल्मों में अक्षय कुमार के अंदर हास्य का पुट देखने को मिलता है। वो कुछ भी, क्या सबकुछ मैनेज कर सकते हैं। हमारी इंडस्ट्री में वो उनमें से हैं, जिन्हें हर क्षेत्र में महारत हासिल है।" इस रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है। 

  2. राउडी राठौर की सह-निर्माता थीं शबीना

    - शबीना प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी राउडी राठौर में संजय लीला भंसाली के साथ सह-निर्माता थीं। फिल्म में अक्षय कुमार ने डबल रोल (पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम सिंह राठौर और चोर शिवा) निभाया था। यह एस.एस. राजामौली के डायरेक्शन में बनी रवि तेजा और अनुष्का शेट्टी स्टारर तेलुगु  फिल्म Vikramarkudu (2008) की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी।

  3. सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं अक्षय कुमार

    - अक्षय कुमार अपकमिंग कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल बैंकाक में चल रही है। सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा के बाद यह रोहित की चौथी कॉप ड्रामा फिल्म है। सूर्यवंशी के अलावा, अक्षय करीना कपूर के साथ डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज में भी दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में हाउसफुल 4, लक्ष्मी बॉम्ब, और मिशन मंगल भी शामिल हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना