• Hindi News
  • Bollywood
  • Akshya Kumar Actress Aarti Chabria Engaged Will Marriage Next Month To Australia Based Chartered Accountant

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने छोड़ी दी थी शादी की उम्मीद, फिर मिला सपनों का राजकुमार, 36 की उम्र में की गुपचुप सगाई, अगले महीने लेंगी 7 फेरे

9 साल से फिल्मों से गायब है एक्ट्रेस, अप्रैल में मंगेतर संग लेगी सात फेरे

DainikBhaskar.com

Mar 18, 2019, 11:41 AM IST
Akshya Kumar Actress Aarti Chabria Engaged Will Marriage Next Month To Australia Based Chartered Accountant

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में काम करने वाली 36 साल की एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने सगाई कर ली है। ऑस्ट्रेलिया बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विशारद बिडासी संग मॉरिशस में फैमिली की मौजूदगी में इंगेजमेंट की। शादी के बाद विशारद इंडिया शिफ्ट हो जाएंगे। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 4 की विनर रही हैं आरती...


- 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 4 की विनर रही आरती ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए बताया- 'मैंने तो परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। लेकिन मेरी फैमिली ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया और कहा कि एक न एक वो जरूर मिलेगा। और ऐसा ही हुआ। लंबे समय बाद आखिर मुझे मेरा मिस्टर राइट मिल ही गया। मैंने जैसा लाइफ पार्टनर सपने में देखा था मुझे वैसा ही मिला'।


- आरती अप्रैल में विशारद के साथ सात फेरे लेंगी। हालांकि, अभी शादी की डेट तय नहीं हुई है। उन्होंने शादी के लिए शॉपिंग शुरू कर दी है। दोनों की फैमिली संगीत-मेहंदी सेरेमनी की तैरारियों में जुट गईं हैं।


9 साल से फिल्मों से गायब हैं आरती
आरती पिछले 9 साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं है। अपने 18 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने 14 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। वे कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में सोफिया हयात और शेफाली जरीवाला के साथ नजर आई थीं। उनहोंने 2013 में 'झलक दिखला जा' में भी पार्टिसिपेट किया था। वैसे, आरती इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपने फोटोज अक्सर शेयर करती हैं।

इन फिल्मों में किया काम
आरती ने 'लज्जा', 'तुमसे अच्छा कौन है', 'राजा भैया', 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'शादी नंबर वन', 'सुख', 'तीसरी आंख', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'पार्टनर', 'हे बेबी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

X
Akshya Kumar Actress Aarti Chabria Engaged Will Marriage Next Month To Australia Based Chartered Accountant
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना