--Advertisement--

एक्ट्रेस ने लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 01:22 PM IST

अली ने कहा है कि वे #Metoo कैंपेन के बारे में जानते हैं और उसे सपोर्ट भी करते हैं।

अली जफर और मीशा शफी। अली जफर और मीशा शफी।

मुंबई. 'भाग मिल्खा भाग' (2013) की एक्ट्रेस मीशा शफी ने पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। अब इस पर अली का जवाब आया है। अली ने कहा है कि वे #Metoo कैंपेन के बारे में जानते हैं और उसे सपोर्ट भी करते हैं। उन्हें पता है कि यह कैंपेन किसलिए है? बकौल अली, "मैं एक बेटी और एक बेटे का पिता हूं, एक पत्नी का पति और एक मां के बेटा हूं। मैं ऐसा आदमी हूं,जो मुश्किल दौर में हजारों बार खुद के,अपनी फैमिली, अपने कलीग्स और दोस्तों के लिए खड़ा रहा। आज भी मैं यही करूंगा। कुछ छुपा नहीं है। जाहिरतौर पर चुप रहना कोई ऑप्शन नहीं है।" अली बोले- मैं मीशा को कोर्ट में लेकर जाऊंगा...

- अली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने ओपन लेटर में आगे लिखा है, "मिस शफी ने मुझपर जो आरोप लगाए हैं, मैं उनसे इनकार करता हूं। इस मामले को मैं प्रोफेशनली डील करूंगा। मैं उन्हें (मीशा को) कोर्ट में लेकर जाऊंगा। ऐसे सोशल मीडिया पर आरोप लगाकर मैं अपनी फैमिली, इंडस्ट्री और अपने फैन्स का निरादर नहीं करूंगा। मेरा यह मानना है कि सच की हमेशा जीत होती है।"

अली के सपोर्ट में सोशल मीडिया यूजर्स

- अली के ओपन लेटर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। ज्यादातर यूजर्स अली के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "अली भाई हम आपके साथ हैं। मीशा शफी ने एक घटिया स्टंट चुना है। उनकी फिल्म आने वाली है, इसलिए उन्होंने आपको नीचा दिखाने के लिए यह स्टंट चुना।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "उसे अटेंशन चाहिए बस। उसने बस प्यार से देख लिया होगा,इसने हैरेसमेंट का केस बना दिया।" एक यूजर ने तो मीशा को झूठी और चोर बता दिया। उसने कमेंट में लिखा है, "मीशा शफी न लेकर झूठी है, बल्कि अतीत में चोर भी रह चुकी है। तो उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं। मैं आपके साथ हूं भाई।"कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अली पर भी निशाना साधा है। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, "मर्दजात, दूसरी #त्तीजात होती है। हमारे इमाम भी अब पहले जैसे नहीं रहे। कुछ भी हो सकता है। आप कल्पना भी नहीं कर सकते। सच्चाई क्या है...अल्लाह जाने।" वहीं कुछ यूजर ने यह पूछा है कि मीशा क्यों खुद को बदनाम करने के लिए ऐसे आरोप लगाएंगी।

क्या था मीशा का आरोप

- पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर मीशा ने 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान अख्तर की बेस्ट फ्रेंड का रोल किया था। गुरुवार को उन्होंने #MeToo कैंपेन के तहत ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अली पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। मीशा ने कहा है कि अली जफर (37) ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया है। 36 साल की मीशा के मुताबिक, उनके साथ यह तब नहीं हुआ, जब वे इंडस्ट्री में नई थीं या फिर कम उम्र की थीं। बल्कि यह सब तो उनके साथ इंडस्ट्री में स्थापित होने और शादी करने के बाद हुआ। मीशा के मुताबिक, अली ने उनके साथ जब यह सब किया, तब वे दो बच्चों की मां बन चुकी थीं। उनके और उनके परिवार के लिए वह दौर किसी सदमें से कम नहीं था।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं अली जफर और मीशा शफी की सोशल मीडिया पोस्ट्स...

अली जफर का ओपन लेटर। अली जफर का ओपन लेटर।
मीशा शफी का ओपन लेटर। मीशा शफी का ओपन लेटर।
X
अली जफर और मीशा शफी।अली जफर और मीशा शफी।
अली जफर का ओपन लेटर।अली जफर का ओपन लेटर।
मीशा शफी का ओपन लेटर।मीशा शफी का ओपन लेटर।
Astrology

Recommended

Click to listen..