--Advertisement--

इस साल शादी नहीं करेंगे रणबीर-आलिया, 5 मौके जब सामने आई दोनों की नजदीकियां

रणबीर कई बार मीडिया की नजरों से बचने के लिए देर रात आलिया के घर जाते हैं।

Danik Bhaskar | Jun 20, 2018, 04:47 PM IST
बॉलीवुड डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 2020 में शादी कर सकते हैं। अभी फिलहाल दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं, इसलिए दो साल से पहले शादी नहीं करेंगे। इस बात का दावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है। अपनी शादी को लेकर रणबीर-आलिया काफी एक्साइटेड हैं और दोनों ही जल्दी शादी करना चाहते हैं।

मीाडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया के एक करीबी का कहना है कि 'आलिया अभी अपने करियर के सबसे बेहतरीन पड़ाव पर हैं। वो रणबीर से बहुत प्यार करती हैं और दोनों ही एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों एक-दूसरे से शादी जरूर करेंगे, लेकिन 2020 से पहले तक इस बात की कोई उम्मीद नहीं है।'
रणबीर-आलिया ने शादी को लेकर क्या कहा था?
- हाल में एक फैन ने रणबीर से ट्विटर पर उनकी शादी को लेकर सवाल किया था, जिसे जवाब देते हुए उन्होंने कहा था 'उम्मीद है, जल्द ही होगी।'
- वहीं आलिया ने भी अपनी शादी की खबरों को लेकर कहा था कि 'मुझे लगता है कि लोगों को उम्मीद है कि मुझे 30 साल की उम्र तक शादी कर लेनी चाहिए, लेकिन मैं उससे पहले भी शादी कर सकती हूं।'
5 मौके, जो बताते हैं रणबीर-आलिया की करीबी
1. रणबीर-आलिया इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रहमास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले साल दोनों को इजरायल में एक मॉल में स्पॉट किया गया था, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
2. फिल्मफेयर अवॉर्ड 2018 के दौरान, रणबीर-आलिया एक-दूसरे के बगल में बैठे थे। जिससे ये साबित होता है कि रणबीर-आलिया अब दोस्त से ज्यादा बढ़कर हो गए हैं।
3. रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया के साथ फोटो पोस्ट की थी। जबकि इससे पहले रणबीर की गर्लफ्रेंड रही दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ ऐसी कोई फोटो पोस्ट नहीं की गई।
4. इसी साल जनवरी में शाहरुख खान ने अपने बंगले 'मन्नत' पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी। इस पार्टी से आलिया रणबीर के साथ ही वापस लौटी थीं।
5. इतना ही नहीं, दोनों ही कई बार एक-दूसरे के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया है। कहा ये भी जाता है कि रणबीर मीडिया से बचने के लिए आलिया के घर देर रात जाते हैं।
रणबीर से अफेयर की खबर पर कैसे रिएक्ट करती हैं आलिया: जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों पर वे कैसे रिएक्ट करती हैं तो उन्होंने कहा, "पापा (महेश भट्ट) कहते हैं कि अगर मुझे कोई बाल्ड कहता है तो मुझे बुरा नहीं लगना चाहिए। क्योंकि मेरे सिर पर बाल नहीं हैं। लेकिन अगर कोई तुम्हे बाल्ड कहे तो भी बुरा नहीं लगना चाहिए, क्योंकि तुम तो बाल्ड हो ही नहीं। मतलब सिर्फ इतना सा है कि अगर कोई आपके बारे में सच या झूठ बोले तो आपको बुरा मानने की जरूरत नहीं है।"