• Hindi News
  • Bollywood
  • Alia Bhatt Latest News: Alia Bhatt Gifts Houses Worth Rs 50 Lakh Each To Driver And Helper
विज्ञापन

आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और क्लीनर को दिया तोहफा, दोनों को दिए इतने पैसे कि उन्होंने बुक दिया घर

DainikBhaskar.com

Mar 19, 2019, 01:37 PM IST

27 साल बड़े एक्टर के साथ अगली फिल्म में दिखेगी 26 की आलिया

Alia Bhatt Latest News: Alia Bhatt Gifts Houses Worth Rs 50 Lakh Each To Driver And Helper
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला गाना सोमवार को रिलीज हुआ। इसमें आलिया, माधुरी दीक्षित के साथ बेहतरीन डांस करतीं नजर आ रहीं हैं। आलिया जहां प्रोफेशनल लाइफ में बेहतरीन काम कर रही है वहीं, वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। हाल ही में आलिया को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने बर्थडे पर अपने ड्राइवर और क्लीनर को बेशकीमती तोहफा दिया है।

- आलिया ने दोनों को 50-50 लाख रुपए का चेक घर खरीदने के लिए दिया है। ड्राइवर-क्लीनर दोनों ने वन बीएचके फ्लैट बुक भी करा लिया है। बता दें कि ड्राइवर सुनील और क्लीनर अमोल आलिया के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के समय से ही जुड़े रहे हैं।



27 साल बड़े सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी आलिया
9 साल की उम्र में आलिया ने एक सपना देखा था कि वे कभी डायरेक्टर संजयलीला भंसाली के साथ काम करेंगी। अब जाकर उनका ये सपना पूरा हुआ है। वे भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में खुद से 27 साल बड़े सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।





- भंसाली के साथ काम करने की खुशी आलिया ने ट्वीट कर जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'जब मैं 9 साल की थी, तब संजयलीला भंसाली के ऑफिस गई थी। उस वक्त मैं बहुत ज्यादा नर्वस थी। मैं दुआ कर रही थी कि मुझे उनकी अगली फिल्म में काम करने का मौका मिले। ये सपना अब जाकर पूरा हुआ है'। उन्होंने एक और ट्वीट किया- 'खुली आंखों से सपनें देखना चाहिए और मैंने भी वहीं किया। संजय सर और सलमान खान के साथ एक साथ काम करने के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं और जल्दी दोनों को ज्वाइन करना चाहती हूं। मेरी ये जर्नी बेहद खूबसूरत होगी 'इंशाअल्लाह''।

X
Alia Bhatt Latest News: Alia Bhatt Gifts Houses Worth Rs 50 Lakh Each To Driver And Helper
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन