• Hindi News
  • Bollywood
  • आलिया भट्ट, शाहिन भट्ट, Alia Bhatt Heartwarming Letter For Sister Shaheen Teary Eyed
--Advertisement--

रिलेशनशिप : आलिया भट्ट ने अपनी बहन से मांगी माफी, कहा - सॉरी, मैं समझ ही नहीं पाई तुमपर क्या गुजर रही है

कई बार सुसाइड की कोशिश कर चुकीं आलिया की बहन

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 12:06 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट ने चार पेज की एक चिट्ठी लिखकर अपनी बड़ी बहन से माफी मांगी है। उन्होंने अपनी बहन शाहीन से कहा है कि वो उन्हें कभी समझ ही नहीं पाईं। डिप्रेशन के कारण वो कितनी तकलीफ में थीं ये वो जान ही नहीं पाईं। अपनी बहन की तकलीफों के बारे में आलिया को तब पता चला जब शाहीन अपनी पहली किताब लिखी। चिट्ठी लिखते समय आलिया कई बार इमोशनल हुईं...उनकी आंखों से आंसू निकले। चिट्ठी लिखते हुए आलिया ने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में देखिए आलिया अपनी बहन से क्या कह रही हैं...


इन्सोम्निया डिसऑर्डर की शिकार आलिया की बहन
बड़ी बहन शाहीन की बीमारी को लेकर एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, शाहीन पिछले कुछ समय से अपने डिप्रेशन को लेकर फैमिली में खुली हैं और इसके लिए थैरपी सेशन भी अटेंड कर रही हैं। शाहीन इन्सोम्निया डिसऑर्डर का भी शिकार हैं और उन्होंने कई रातें बिना सोए केवल बातचीत करके बिताई हैं'।


शाहीन ने किया स्ट्रगल
इस बारे में शाहीन ने भी पिछले दिनों एक आर्ट‍िकल लिखकर बताया कि था कैसे वो 12-13 साल की उम्र के दौरान सुसाइड करना चाहती थी'।

- शाहीन ने अपने आर्टिकल में लिखा था, मैंने एक से ज्यादा बार आत्महत्या की कोशिश की। मुझे असंतोष और पीड़ा से भरे जीवन की दहशत पर सोचने का अनुभव है। मैं खुद को डरावने विचारों में डुबा चुकी थी। मेरे पास असहनीय और अंधकारमय भविष्य से बचने का यही जरिया था। शाहीन ने लिखा था- मुझे चिंता है कि मेरी पहचान हमेशा मेरी बीमारी से जुड़ी रहेगी। मुझे हमेशा निराश लड़की के रूप में जाना जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended