• Hindi News
  • Bollywood
  • Koffee with karan season 6: karan johar make fun of alia bhatt With deepika padukone in national TV
--Advertisement--

कॉफी विद करन : फिर उड़ा नेशनल टीवी पर आलिया भट्ट का मजाक, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए करन जौहर और दीपिका पादुकोण, 4 साल पहले इसी शो पर पृथ्वीराज चौहान को बता दिया था इंडिया का राष्ट्रपति, तभी से बन रहे आलिया जोक्स

इस बार तो आलिया ने बिना कुल बोले ही उड़वाया अपना मजाक

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 06:17 PM IST

मुंबई. 'कॉफी विद करन' सीजन 6 का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। इस सीजन में होस्ट करन की पहली गेस्ट आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण बनेंगी। सामने आए प्रोमो में करन कहते हैं कि दीपिका अब आपके Ex-ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को आलिया डेट कर रही हैं। करन की ये बात सुनते ही आलिया की डकार निकल जाती है और उनका ये सडन एक्शन देख करन और दीपिका जोर-जोर से हंस पड़ते हैं। यही नहीं, बाद में करन आलिया का इस बात के लिए बेहद मजाक भी बनाते हैं कि उन्होंने नेशनल टीवी पर डकार ली। वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी करन उनका नेशनल टीवी पर मजाक उड़ा चुके हैं। दरअसल पहली बार आलिया 4 साल पहले 'कॉफी विद करन'(2014) में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गई थीं, तब नेशनल टीवी पर आलिया ने पृथ्वीराज चौहान को इंडिया का राष्ट्रपति बता दिया था। आलिया के इस जवाब को लेकर उनका बहुत मजाक बना था। यहां तक कि उनके नाम से जोक भी मार्केट में आने लगे थे। इसबार नया प्रोमो देखकर लग रहा है आलिया का नेशनल टीवी पर डकार लेने की वजह से भी मजाक बन सकता है। जब करन ने पूछा- कौन करेगा पहले शादी...


- प्रोमो में आगे करन पूछते हैं कि आलिया-दीपिका में से पहले शादी कौन करेगी? ऐसे में दोनों पहले एक-दूसरे के तरफ उंगली करती हैं।
- बाद में आलिया, दीपिका को लायर कहती हैं। दरअसल ऐसी खबरें हैं कि दीपिका इसी साल नवंबर में रणवीर सिंह से शादी करने वाली हैं । इसी वजह से आलिया उन्हें झूठी कहती हैं।
- बात अगर शो के पहले प्रोमो की करें तो इससे साफ जाहिर हो रहा है कि शो की पहली जोड़ी काफी धमाकेदार होने वाली है। बता दें, 6वां सीजन 21 अक्टूबर से टेलिकास्ट हो रहा है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended