Telugu

--Advertisement--

कई लग्जरी कारों के मालिक है अलु अर्जुन, ऐसा दिखता है उनका ड्रीम होम

साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन 35 साल के हो गए हैं। वे अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं।

Danik Bhaskar

Apr 08, 2018, 10:13 AM IST
अलु अर्जुन कई लग्जरी कारों के मालिक है। उनके पास करीब 100 करोड़ रुपए का बंगला है। अलु अर्जुन कई लग्जरी कारों के मालिक है। उनके पास करीब 100 करोड़ रुपए का बंगला है।

मुंबई/हैदराबाद। साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन 35 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलु एक फिल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वे अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनके पास अच्छा खासा कार कलेक्शन है। इतना ही नहीं वे तकरीबन 100 करोड़ रुपए के बंगले में रहते हैं। इन लग्जरी CARS के मालिक हैं अलु...


- अलु अर्जुन कई लग्जरी कारों के मालिक हैं, जिनकी कीमत करीब 4 से 5 करोड़ रुपए है।
- उनके कलेक्शन में रेंज रोवर, ऑडी और BMW सीरिज की महंगी गाड़ियां शामिल हैं।
- अलु के पास BMW X6 Coupe कार है, जिसका नंबर 666 है। इसके अलावा उनके पास जगुआर और पोर्शे भी हैं।

आगे की स्लाइड्स में अलु से जुड़ी कुछ और बातें...

जुबली हिल्स स्थित अलु अर्जुन का आलीशान बंगला। जुबली हिल्स स्थित अलु अर्जुन का आलीशान बंगला।

अलु अर्जुन के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अलु ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है। आमिर और हमीदा ने अलु और उनकी वाइफ के दो ऑब्जेक्टिव को ध्यान में रखते हुए घर को डिजाइन किया है। बाहर से यह घर भले ही किसी बॉक्स की तरह दिखता है, लेकिन इसका इंटीरियर देखने लायक है। घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है। अंदर लिविंग रूम, डाइनिंग, किचन से बार काउंटर तक की फैसिलिटी मौजूद है।

 

अंदर से ऐसा दिखता है अलु अर्जुन का घर। अंदर से ऐसा दिखता है अलु अर्जुन का घर।

2016 में अलु अर्जुन ने '800 जुबली' नाम से नाइट क्लब शुरू किया। इसमें उनके साथ एम किचन्स और बफैलो वाइल्ड विंग्स भी पार्टनर हैं।

अलु अर्जुन के घर का बेडरूम। अलु अर्जुन के घर का बेडरूम।

अलु फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटीज में अपनी जगह बना चुके हैं। वो 2015 में टॉप 50 में शामिल थे। वहीं उससे पहले 2014 में वो टॉप 80 लोगों में शामिल थे। 2016 में अलु अर्जुन को इस लिस्ट में 43वें नंबर पर रखा गया।

 

वाइफ स्नेहा के साथ अलु। वाइफ स्नेहा के साथ अलु।

अलु अर्जुन ने मार्च, 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की। जोड़ी के बेटे का जन्म 2014 में हुआ, जिसका नाम उन्होंने अलु अयान रखा। जोड़ी की एक बेटी भी है, जिसका नाम अरहा है। बता दें कि अलु और स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी।

 

अलु, चिरंजीवी के साथ। अलु, चिरंजीवी के साथ।

अलु वेटरन एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं। उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं। इस रिश्ते से अलु चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा के भाई भी हैं। अलु ने 2003 में आई फिल्म 'गंगोत्री' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'आर्या' (2004), 'बन्नी' (2005), 'हैप्पी' (2006), 'देसमुदुरु' (2007), 'आर्य 2' (2009), 'वारुदु' (2010), 'बद्रीनाथ' (2011), 'सराइनोडु' (2016) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।

Click to listen..