100 करोड़ के लग्जरी घर में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं अलु अर्जुन, 400 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी के मालिक हैं, कई करोड़ की तो सिर्फ कारें हैं / 100 करोड़ के लग्जरी घर में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं अलु अर्जुन, 400 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी के मालिक हैं, कई करोड़ की तो सिर्फ कारें हैं

फिल्मों के अलावा इन दो चीजों से भी तगड़ी कमाई करते हैं अलु अर्जुन

DainikBhaskar.com

Mar 07, 2019, 02:00 AM IST
Allu Arjun Property and His Luxury Lifestyle

मुंबई/हैदराबाद साउथ के सुपरस्टार अलु अर्जुन ने 6 मार्च को अपनी 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। अलु ने 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की। अलु और स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक शादी में हुई थी। वैसे, साउथ में रोमांटिक हीरो की इमेज रखने वाले अलु अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। अलु उस वक्त भी काफी चर्चा में रहे थे, जब नवंबर, 2018 में वो 65 हजार की टी-शर्ट और 1.50 लाख रुपए के जूतों में नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलु एक फिल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। 100 करोड़ के लग्जरी घर में रहते हैं अलु अर्जुन...


वेबसाइट finapp.co.in के मुताबिक, लैविश लाइफस्टाइल के लिए फेमस अलु अर्जुन के पास 62 मिलियन डॉलर (434 करोड़) रुपए की प्रॉपर्टी है। अलु अर्जुन के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत ही 100 करोड़ रुपए से ज्यादा है। जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अलु ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है। आमिर और हमीदा ने अलु और उनकी वाइफ के दो ऑब्जेक्टिव को ध्यान में रखते हुए इस घर को डिजाइन किया है। पहला घर बॉक्स शेप में होना चाहिए और दूसरा ज्यादा डिजाइन नहीं होनी चाहिए। बाहर से यह घर भले ही किसी बॉक्स की तरह दिखता है, लेकिन इसका इंटीरियर किसी को भी अपनी ओर खींच सकता है। घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है। अंदर लिविंग रूम, डाइनिंग, किचन से बार काउंटर तक की फैसिलिटी मौजूद है।


4 करोड़ की लग्जरी कारों के मालिक हैं अलु...
अलु अर्जुन कई लग्जरी कारों के मालिक हैं, जिनकी कीमत करीब 4 से 5 करोड़ रुपए है। मसलन उनके कलेक्शन में रेंज रोवर, ऑडी, BMW, पोर्शे और जगुआर XJL सीरिज की महंगी गाड़ियां हैं। अलु के पास BMW X6 Coupe कार है, जिसका नंबर 666 है। इन कारों की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए के आसपास है।


कई ब्रांड्स के ऐड से कमाते हैं अलु...
अलु अर्जुन फिलहाल सेवन अप, ओलएएक्स, हॉट स्टार, कोलगेट, हीरो मोटोकॉर्प और जोया लुक्कास जैसी नामी कंपनियों के लिए एंडोर्समेंट करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलु एक ब्रांड के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।


नाइट क्लब के भी मालिक...
2016 में अलु अर्जुन ने '800 जुबली' नाम से नाइट क्लब शुरू किया। इसमें उनके साथ एम किचन्स और बफैलो वाइल्ड विंग्स भी पार्टनर हैं।


फोर्ब्स की टॉप 100 सेलेब्रिटीज में बना चुके हैं जगह...
अलु फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटीज में अपनी जगह बना चुके हैं। वो 2015 में टॉप 50 में शामिल थे। वहीं उससे पहले 2014 में वो टॉप 80 लोगों में शामिल थे। 2016 में अलु अर्जुन को इस लिस्ट में 43वें नंबर पर रखा गया था।


फेसबुक पर सवा करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स...
अलु अर्जुन साउथ के एकमात्र सुपरस्टार हैं, जिनके फेसबुक पर 1.28 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा ट्विटर पर भी उनके 3.06 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 2016 में अलु अर्जुन एक मात्र ऐसे साउथ सुपरस्टार रहे, जिन्हें लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया।

X
Allu Arjun Property and His Luxury Lifestyle
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना