एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा था काम तो शादी में नाचने को हुई तैयार, एयर टिकट से 5 स्टार होटल और बाउंसर्स तक सबकुछ बुक था, पर मोटी रकम लेकर भी फंक्शन में नहीं पहुंची एक्ट्रेस / एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा था काम तो शादी में नाचने को हुई तैयार, एयर टिकट से 5 स्टार होटल और बाउंसर्स तक सबकुछ बुक था, पर मोटी रकम लेकर भी फंक्शन में नहीं पहुंची एक्ट्रेस

जब आयोजक ने पैसे लौटाने को कहा तो मिली जान से मारने की धमकी

DainikBhaskar.com

Feb 14, 2019, 04:23 PM IST
Ameesha Patel Accused in Fraud Case to an Event Management Company

मुंबई। अपनी पहली ही फिल्म 'कहो ना प्यार है' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि अमीषा कभी-कभार किसी पार्टी या इवेंट में जरूर नजर आ जाती हैं। इसी बीच, अमीषा पर एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का आरोप है कि अमीषा ने पैसे ले लिए लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुईं। अमीषा के साथ ही 4 और लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। ये है पूरा मामला...


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा पटेल को 16 नवंबर, 2017 को एक वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, जहां उन्हें परफॉर्म करना था। इसके लिए मुरादाबाद के पवन कुमार (मैनेजमेंट कंपनी के मालिक) ने बतौर फीस अमीषा को 11 लाख रुपए दिए थे। हालांकि पैसे लेने के बाद अमीषा फंक्शन में नहीं पहुंचीं। इसके बाद पवन कुमार ने अमीषा पटेल और उनके एक सहयोगी को कई बार फोन किया, लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। बाद में पवन ने बुकिंग करवाने वाले को पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया, लेकिन पैसे लौटाने की जगह उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।


अमीषा को फीस के अलावा 5 स्टार होटल में रुकने का भी इंतजाम था...
अमीषा पटेल और उनके बाकी सहयोगियों के लिए एयर टिकट के अलावा 5 स्टार होटल में रहने तक का इंतजाम किया गया था। अमीषा दिल्ली तक पहुंची भी थीं लेकिन वो मुरादाबाद नहीं आईं। दिल्ली आने के बाद अमीषा के असिस्टेंट ने दो लाख रुपए की और डिमांड की। साथ ही बोले कि अमीषा से झूठ बोला गया था कि दिल्ली से मुरादाबाद सिर्फ ढाई घंटे लगते हैं। इस मामले में पवन कुमार के वकील की तरफ से सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई थी। अब 12 मार्च को एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने अमीषा समेत सभी 5 लोगों को तलब किया है।


आखिरी बार इस फिल्म में दिखीं थीं अमीषा...
अमीषा पटेल आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने मल्लिका का रोल किया था। वैसे, अमीषा ने अपने करियर में गदर और हमराज जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। अमीषा के पास फिलहाल किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है।

X
Ameesha Patel Accused in Fraud Case to an Event Management Company
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना