हॉलीवुड

--Advertisement--

हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सिंगर डेमी लोवेटो, ड्रग्स ओवरडोज के कारण खतरे में पड़ गई थी जान

डेमी, निक जोनस के भाई केविन जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। डिस्चार्ज होने के बाद इंस्टाग्राम पर सभी का शुक्रिया किया है।

Danik Bhaskar

Aug 07, 2018, 06:43 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कैलिफोर्निया की रहने वाली 25 साल की पॉप सिंगर और राइटर डेमी लोवेटो को रीहैब सेंटर से छुट्‌टी मिल गई है। डेमी को 25 जुलाई को उनके घर में नशे की हालत में पाया गया था। इसके बाद उन्हें मेडिकल सेंटर सेडार्स-सिनाई में भर्ती किया गया। जहां मेडिकल स्टाफ ने बताया कि डेमी की यह हालत ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हुई है। डेमी की इस हालत की खबर लगते ही सोशल मीडिया पर फैन्स ने उनके जल्द ठीक हाेने की दुआएं की थीं।

डाइटिंग कर रहीं थीं डेमी : कुछ समय पहले ही डेमी ने इस बात का खुलासा किया था कि वे 5 महीनों से डाइटिंग कर रही हैं। ड्रग एडिक्ट डेमी को कई बार पहले भी बेहोशी की हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया जा चुका है। हाल ही में उन्होंने ड्रग एडिक्शन के बारे में पहली बार खुलकर बात की है।

- हालांकि इस बार घर आते ही इंस्टाग्राम पर डेमी ने एक पोस्ट लिखी, जिसमें लिखा कि उन्हें नशे से छुटकारा पाने के लिए कुछ समय लगेगा।

फैन्स का किया शुक्रिया : हार्ट अटैक, स्टोन कोल्ड और टेल मी यू लव मी जैसे कई हॉलीवुड गानों से फैन्स के दिलों को जीतने वाली डेमी ने अपनी पोस्ट में परिवार और दोस्तों को शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा- " मैं ईश्वर को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्हाेंने मुझे जिंदा रखा और सुरक्षित रखा। आपके प्यार और दुआओं ने मुझे इस कठिन समय में बाहर निकलने में मदद की।"

- प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर डेमी के जल्द ठीक होने की दुआ की थी।

Click to listen..