दिल्ली / अमित शाह 18 मार्च को लॉन्च करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का दूसरा पोस्टर

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 09:42 PM IST


Amit Shah to launch second poster of PM Narendra Modi biopic
मनोज जोशी और अमित शाह मनोज जोशी और अमित शाह
फिल्म के पहले पोस्टर लॉन्च पर बाएं से सुरेश ओबेरॉय, प्रोड्यूसर संदीप सिंह, देवेंद्र फड़नवीस, विवेक ओबेरॉय और डायरेक्टर ओमंग कुमार। फिल्म के पहले पोस्टर लॉन्च पर बाएं से सुरेश ओबेरॉय, प्रोड्यूसर संदीप सिंह, देवेंद्र फड़नवीस, विवेक ओबेरॉय और डायरेक्टर ओमंग कुमार।
X
Amit Shah to launch second poster of PM Narendra Modi biopic
मनोज जोशी और अमित शाहमनोज जोशी और अमित शाह
फिल्म के पहले पोस्टर लॉन्च पर बाएं से सुरेश ओबेरॉय, प्रोड्यूसर संदीप सिंह, देवेंद्र फड़नवीस, विवेक ओबेरॉय और डायरेक्टर ओमंग कुमार।फिल्म के पहले पोस्टर लॉन्च पर बाएं से सुरेश ओबेरॉय, प्रोड्यूसर संदीप सिंह, देवेंद्र फड़नवीस, विवेक ओबेरॉय और डायरेक्टर ओमंग कुमार।
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 7 जनवरी को जारी हुआ था। मुंबई में उसे महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने जारी किया था। अब फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह 18 मार्च को दिल्‍ली में लॉन्‍च करेंगे। वे पीएम मोदी के रणनीतिकार और सबसे करीबी हैं। फिल्‍म में यह रोल मनोज जोशी प्‍ले कर रहे हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा-पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक का दूसरा पोस्टर अमित शाह लॉन्च करेंगे। 

 

मोदी के राजनीतिक सफर को दिखाएगी फिल्म: प्रोड्यूसर संदीप एस सिंह ने कहा-''यह फिल्‍म मेरे दिल के करीब है। अमित शाह मेरी फिल्‍म का पोस्‍टर लॉन्‍च करें, उससे बड़ी और गर्व की बात और क्‍या हो सकती है। उनसे बेहतर और कौन हो सकता है।'' वहीं, डायरेक्टर उमंग कुमार ने बताया- ''यह फिल्‍म नरेंद्र दामोदर दास मोदी की गुजरात के सीएम वाले कार्यकाल से लेकर 2014 लोकसभा चुनावों में मिली जीत और पीएम पद के उम्‍मीदवार नॉमिनेट होने का सफर तय करेगी।'' फिल्‍म का पहला पोस्‍टर 23 लैंग्‍वेज में आया था। इसकी ज्यादातर शूटिंग पहले शेड्यूल में गुजरात और उसके आसपास के इलाकों में की गई है।  

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन