पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Amitabh Bachchan: After My Death Property Will Divide Equally Between Son And Daughter

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमिताभ बच्चन बोले- मेरे मरने के बाद मेरी संपत्ति बेटी श्वेता, बेटे अभिषेक के बीच बराबर बंटेगी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनके निधन के बाद उनकी पूरी संपत्ति बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच बराबर बांट दी जाएगी। उन्होंने यह बयान हाल ही में एक इवेंट के दौरान तब दिया, जब उनसे उनकी वसीयत के बारे में सवाल किया गया था। \'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ\' के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ जेंडर इक्वलिटी को लेकर हमेशा मुखर रहे हैं। 
 

मार्च 2017 में किया था ट्वीट
 
- मार्च 2017 में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो एक प्लेकार्ड पकड़े दिखाई दे रहे रहे थे। कैप्शन में उन्होंने जेंडर इक्वलिटी को हैशटैग करते हुए लिखा था, \"हम बराबर है। फोटो सब कुछ कह रही है।\" प्लेकार्ड पर लिखा हुआ था, \"जब मैं मरूंगा और अपने पीछे जो भी संपत्ति छोड़कर जाऊंगा, वह मेरी बेटी और बेटे के बीच बराबर बांटी जाएगी।\"
 
 

अमिताभ की आने वाली फिल्में 
 
अमिताभ इन दिनों \'कौन बनेगा करोड़पति\' के 11वें सीजन में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो वो डायरेक्टर नागराज मंजुले की \'झुंड\' में दिखाई देंगे, जो 20 सितंबर को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा, 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही चिरंजीवी स्टारर \'सई रा नरसिम्हा रेड्डी\' में उनका कैमियो देखने को मिलेगा। अयान मुखर्जी की \'ब्रह्मास्त्र\', शूजित सरकार की \'गुलाबो सिताबो\' समेत उनकी कुछ और फिल्में भी कतार में हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser