जेंडर इक्वलिटी / अमिताभ बच्चन बोले- मेरे मरने के बाद मेरी संपत्ति बेटी श्वेता, बेटे अभिषेक के बीच बराबर बंटेगी

Amitabh Bachchan: After My Death Property Will Divide Equally Between Son And Daughter
X
Amitabh Bachchan: After My Death Property Will Divide Equally Between Son And Daughter

दैनिक भास्कर

Aug 28, 2019, 02:23 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनके निधन के बाद उनकी पूरी संपत्ति बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच बराबर बांट दी जाएगी। उन्होंने यह बयान हाल ही में एक इवेंट के दौरान तब दिया, जब उनसे उनकी वसीयत के बारे में सवाल किया गया था। 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ जेंडर इक्वलिटी को लेकर हमेशा मुखर रहे हैं। 

 

मार्च 2017 में किया था ट्वीट

 

- मार्च 2017 में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो एक प्लेकार्ड पकड़े दिखाई दे रहे रहे थे। कैप्शन में उन्होंने जेंडर इक्वलिटी को हैशटैग करते हुए लिखा था, "हम बराबर है। फोटो सब कुछ कह रही है।" प्लेकार्ड पर लिखा हुआ था, "जब मैं मरूंगा और अपने पीछे जो भी संपत्ति छोड़कर जाऊंगा, वह मेरी बेटी और बेटे के बीच बराबर बांटी जाएगी।"

 

अमिताभ बच्चन का 2017 का ट्वीट।

 

अमिताभ की आने वाली फिल्में 

 

अमिताभ इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो वो डायरेक्टर नागराज मंजुले की 'झुंड' में दिखाई देंगे, जो 20 सितंबर को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा, 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही चिरंजीवी स्टारर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में उनका कैमियो देखने को मिलेगा। अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' समेत उनकी कुछ और फिल्में भी कतार में हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना