--Advertisement--

Amitabh and Dharmendra Shares photo sleeping on Khat : बिग बी की खटिया के जवाब में धर्मेन्द्र ने निकाली अपनी 55 साल पुरानी खाट, लिखा- जाट को नींद खाट पर ही आती थी

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 07:15 PM IST

जय-वीरू की फोटो खूब पसंद कर रहे लोग, एक ने लिखा-आप तो फिल्म जगत की शान हो

After Amitabh Bachchan Dharmendra Shares his photo sleeping on Khat

मुंबई फिल्म 'शोले' (Sholay) में जय-वीरू का किरदार निभा चुके अमिताभ (Amitabh Bachchan) और धर्मेन्द्र (Dharmendra) की जोड़ी आज भी उतनी ही पॉपुलर है। फिल्मों में सफर तय कर चुके दोनों सुपरस्टार्स अब अपनी अलग-अलग दुनिया में हैं। हालांकि इसी बीच कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने गांव की खुली जगह में खटिया (Khatiya) पर सोते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। अमिताभ के बाद अब धर्मेन्द्र ने भी करीब 55 साल पुरानी एक ऐसी ही फोटो शेयर की है, जिसमें वो खटिया में आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। इन फोटो की खासियत ये है कि दोनों एक ही कहानी बयां कर रही हैं।


दरअसल, कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की थी, जिसमें वो खुली जगह पर खटिया पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, "बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मुंबई के आलीशान बंगले में रहने वाले बिग बी को इस तरह खटिया पर सोया देख फैंस भी खुश हो गए। एक यूजर ने लिखा, "सर खटिया पर सोने का मजा ही कुछ और है। अमिताभ बच्चन की यह फोटो फिल्म 'झुंड' के सेट की है। डायरेक्टर नागराज मंजुले की इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में हुई है। यहीं अमिताभ ने खटिया पर सोने के साथ बैलगाड़ी की सवारी भी की।

धर्मेंद्र ने शेयर की 55 साल पुरानी फोटो...
'शोले' में अमिताभ के दोस्त बने धर्मेंद्र ने भी 55 साल पुरानी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो खाट पर गहरी नींद में सोते नजर आ रहे हैं। इस फोटो की खासियत यह है कि उनके करीब ही उस दौर की लग्जरी गाड़ी इम्पाला खड़ी है। धर्मेंद्र के मुताबिक, 1964 की यह फोटो उन्हें किसी फॉलोअर ने भेजी है। धर्मेन्द्र ने लिखा- 1964 में ईश्वर की कृपा से मेरे पास एयरकंडीशंड इम्पाला कार थी, जिसमें सोने के लिए भरपूर जगह थी, लेकिन जाट को नींद खाट पर ही आती थी।

83 की उम्र में भी गांव और खेती-बाड़ी नहीं भूले हैं धर्मेंद्र...
फोटो में यह तो क्लियर नहीं है कि ये कहां की है, लेकिन ये किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की लग रही है। शूटिंग से थके धर्मेंद्र कुछ देर आराम फरमाने के लिए खाट पर लेट गए थे। बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल करने के बाद भी धर्मेंद्र के दिल से गांव दूर नहीं हुआ है। वो अब भी खुद को किसान कहते हैं और लोनावाला स्थित अपने फॉर्महाउस में सब्जियां उगाते हैं। 83 साल की उम्र में धर्मेंद्र का ज्यादातर वक्त उनके फॉर्महाउस पर ही बीतता है।

X
After Amitabh Bachchan Dharmendra Shares his photo sleeping on Khat
Astrology

Recommended

Click to listen..