विज्ञापन

‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं बिग बी, ‘कौन बनेगा करोड़पति-10 के शुरू होने में होगी देरी

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 10:59 AM IST

‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन लेकर आ रहे हैं।

KBC 10 delayed due to Amitabh Bachchan busy in brahmastra
  • comment

टीवी डेस्क. टीवी के मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन शुरू होने वाला है। इसका टीजर ऑन एयर हो चुका है। फर्स्ट एपिसोड अगस्त में आने वाला था, लेकिन अब इसे अगले महीने तक टाल दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों के मुताबिक..., ‘चैनल ने शो को अगस्त के आखिरी महीने में टेलीकास्ट करने का प्लान किया था, लेकिन बिग बी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए वे केबीसी को समय नहीं दे पा रहे हैं। उनके बिजी शेड्यूल को देखते हुए शो की लॉन्च डेट सितंबर तक पोस्टपोन कर दी गई है। सितंबर के फर्स्ट वीक में शो शुरू हो सकता है।

'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी बना रहे हैं शो: पिछले दिनों एक इंटरव्यू में नितेश ने कहा था, ‘इस शो से लोगों को कई उम्मीदें होती हैं। हमने लोगों की एक्सपेक्टेशन पर खरा उतरने और शो की प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत की है। यह बहुत बड़ा चैलेंज था। हम कुछ ऐसा लाना चाहते थे जो पॉपुलर हो सके। हर साल की जर्नी मुश्किल होती है लेकिन शुक्र है कि इस बार हम इसे दर्शकों की अपेक्षाओं के हिसाब से बना सके हैं। दर्शक इस शो से अपने इमोशंस रिलेट कर सकते हैं।

हार ना मानने का जज्बा देता है ‘कब तक रोकोगे’ कैंपेन

नितेश के मुताबिक, ‘चूंकि यह शो फिलॉसफी पर यकीन करता है इसलिए हमने यह कैंपेन (कब तक रोकोगे) क्रिएट किया है। इसमें हमने यह समझाने की कोशिश की है कि भले ही परिस्थितियां साथ न दें, भाग्य साथ न दे, पूरी दुनिया आपके खिलाफ खड़ी हो लेकिन अगर आप खुद हार ना मानें तो कोई आपको रोक नहीं सकता। आखिरकार एक दिन आपको सक्सेस जरूर मिलेगी।’

X
KBC 10 delayed due to Amitabh Bachchan busy in brahmastra
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन