पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्वेता बच्चन की शादी की फोटो शेयर कर अबू जानी-संदीप खोसला ने लिखा- शुक्रिया जया बच्चन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
निखिल नंदा और श्वेता बच्चन 1997 में शादी के दौरान।

बॉलीवुड डेस्क.  बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने रविवार को अपनी 33वीं वर्क एनिवर्सरी मनाई। इस मौके पर उन्होंने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता की शादी की फोटोज शेयर की, जो 1997 में निखिल नंदा के साथ हुई थी। डिजाइनर जोड़ी की मानें तो यह पहली शादी थी, जिसके लिए उन्होंने ड्रेसेस तैयार की थीं। उन्होंने एक फोटो के साथ लिखा है कि दुल्हन होने के बावजूद 1997 में श्वेता बच्चन ने चिकनकारी किया हुआ सफेद जोड़ा पहना था। यह इस बात का सबूत था कि सफेद रंग वाकई शुभ होता है।
 
 

1) फोटोज के लिए जया को शुक्रिया कहा

एक अन्य पोस्ट में अबू जानी और संदीप खोसला ने संगीत सेरेमनी की फोटोज उपलब्ध कराने के लिए जया बच्चन का शुक्रिया अदा किया है। उनकी मानें तो उन्होंने हर फंक्शन के लिए बच्चन परिवार के आउटफिट तैयार किए थे।     वो लिखते हैं कि अमिताभ और जया द्वारा उन्हें इतने बड़े मौके के लिए चुना जाना सम्मान की बात थी। इतना ही नहीं, उन्हें अपने मुताबिक काम करने की पूरी आजादी दी भी गई थी, जिससे कि वो अपने दिल की सुन सके और कल्पनाओं को साकार रूप दे सके। श्वेता ने संगीत सेरेमनी के लिए गोल्डन घाघरा और जरदोजी वसली पहनी थी।

अबू जानी और संदीप खोसला ने एक पोस्ट में बताया है कि जया उनकी बहन की तरह हैं और वो श्वेता के मामा के जैसे हैं। वो अभिषेक और श्वेता को तब से जानते हैं, जब दोनों बहुत छोटे थे। इस वजह से श्वेता की शादी में ड्रेस तैयार करना उनके लिए काम से भी बढ़कर था और यह उनके दिल में हमेशा खास जगह बनाए रखेगी।     

श्वेता के पति को लेकर अबू और संदीप लिखते हैं कि निखिल नंदा और उनका परिवार उनके बेहद करीब है। उन्होंने नंदा परिवार के लिए पहले प्रोजेक्ट के रूप में उनके घर का रीडेकोरेशन किया था। इसलिए उनके लिए निखिल और श्वेता की शादी काफी मायने रखती है। वो लिखते हैं कि यह पहला इवेंट था, जिसके लिए उन्होंने एंड टू एंड डिजाइनिंग का काम देखा था। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें