--Advertisement--

50 साल के हिट करियर के बाद भी अमिताभ को लगता है डर

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करते हुए 5 दशक से भी ज्यादा हो चुके हैं।

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 04:49 PM IST
अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन।

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करते हुए 5 दशक से भी ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन आज भी बिग बी को अपनी फिल्म के फ्लॉप होने का डर बना रहता है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की सक्सेस को लेकर हुए एक इवेंट में पूछे गए सवाल के जवाब में अमिताभ ने ये बात कही। रिलीज से पहले होती है चिंता...

जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि क्या फिल्म रिलीज से पहले उन्हें अब भी उसके फ्लॉप होने का डर रहता है, तो इस पर बिग बी ने कहा- ऐसा हमेशा होता है। रिलीज से पहले हम यही बात करते हैं कि क्या होगा, फिल्म कितने थिएटर्स में दिखाई जाएगी, यह लोगों को पसंद आएगी या नहीं। क्या ये हमारी उम्मीदों पर खरी उतरेगी? अमिताभ ने कहा- हमें हमेशा चिंता सताती है। यहां तक कि इस समय भी मंच के पीछे चिंटू (ऋषि कपूर) और मैं बात कर रहे थे कि फिल्म ने कितने पैसे कमाए, आने वाले दिनों में क्या होगा।
डायरेक्शन के बारे में मुझे कुछ नहीं पता...
अमिताभ ने आगे कहा- मेरे लिए आज भी ये एक सवाल है कि किसी एंगल में कैमरा रखने के बाद आखिर डायरेक्टर के दिमाग में क्या चल रहा होता है। बता दें कि अमिताभ की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ 4 मई को रिलीज हुई है। यह इसी नाम के एक गुजराती नाटक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ 102 साल के पिता के किरदार में हैं, जबकि ऋषि उनके 75 साल के बेटे बने हैं।
आगे की स्लाइड्स पर, फिल्म 102 नॉट आउट में अमिताभ और ऋषि कपूर...

102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ। 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ।
102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ। 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ।
X
अमिताभ बच्चन।अमिताभ बच्चन।
102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ।102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ।
102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ।102 नॉट आउट में ऋषि कपूर और अमिताभ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..