--Advertisement--

अमिताभ ने उड़ाया दुनियाभर में 9216 करोड़ कमाने वाली फिल्म का मजाक, हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात हॉलीवुड मूवी 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' देखी।

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 01:44 PM IST
एवेंजर्स देखने के बाद अमिताभ ने किया ये ट्वीट। एवेंजर्स देखने के बाद अमिताभ ने किया ये ट्वीट।

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात हॉलीवुड मूवी 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' देखी। लेकिन उन्हें यह फिल्म समझ नहीं आई। यह खुलासा खुद बिग बी ने ट्विटर पर किया है। उन्होंने फिल्म का मजाक उड़ाते हुए लिखा है, "अच्छा भाई साहब, बुरा न मानना, एक पिक्चर देखने गए, 'एवेंजर्स'...कुछ समझ में नहीं आया कि पिक्चर में क्या हो रहा है।" इस ट्वीट के बाद से बिग बी को ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स...

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां उनकी और अभिषेक बच्चन की फ्लॉप मूवीज का जिक्र करते हुए लिखा है कि वे फ़िल्में भी उन्हें समझ नहीं आई थीं तो कुछ ने सलाह दी है कि इसे समझने के लिए उन्हें पहले एवेंजर्स के पिछले भाग देखने चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "हिंदी में देख लेते सर...वैसे लाल बादशाह समझ में आई थी।" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट से गलती पकड़ी और लिखा, "गए और गाए का फर्क समझिए बच्चन साहब।"

भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म

- एवेंजर्स : द इनफिनिटी वॉर' भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म है। मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 31 करोड़ रुपए कमाए थे। पहले दिन इतना कलेक्शन 2018 में अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म का भी नहीं रहा। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज हुई थी और अब भी सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9216 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे बिग बी को ट्रोल। सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे बिग बी को ट्रोल।
सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स। सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स।

Related Stories