'जिस शहर में मेरे खिलाफ इतने लोग हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी चाहिए' अमिताभ बच्चन ने नेताओं की जेड प्लस सुरक्षा पर कसा तंज

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कमेंट- 'चिंता की कोई बात नहीं राहुल गांधी को पहले से जेड प्लस मिला हुआ है'

Rahul Yadav

Apr 17, 2019, 12:11 PM IST
Amitabh Bachchan twitter post on zed plus security lok Sabha election 2019

मुंबई. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जो कि चुनाव को लेकर उन्होंने जोक शेयर किया है, "एक बन्दा इलेक्शन में किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले उसने सरकार से जेड प्लस सुरक्षा की मांग की। जिले के DM ने कहा, आप को सिर्फ 3 वोट मिले हैं तो आपको जेड प्लस सिक्योरिटी कैसे दे सकते हैं।" 'शहर में इतने दुश्मन हैं....'

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में आगे लिखा,"आदमी ने DM को जवाब दिया- जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हों तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।" एक्टर के इस ट्वीट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। कईयों ने तो इस पोस्ट की तुलना अरविंद केजरीवाल से कर दी। एक ने तो पूछा, "सर क्या आप अरविंद केजरीवाल के बारे में बता रहे हैं।" इसके साथ ही दूसरे ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा, "सर, चिंता की कोई बात नहीं राहुल गांधी को पहले से जेड प्लस मिला हुआ है।"

अमिताभ बच्चन भी राजनीति में आजमा चुके हाथ

अमिताभ बच्चन एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर इलाहाबाद से 1984 में चुनाव लड़ा था। इसमें उन्होंने लोक दल के हेमवती नंदन बहुगुणा को हराया था। हालांकि बाद में अमिताभ ने राजनीति से खुद को किनारे कर लिया था।



X
Amitabh Bachchan twitter post on zed plus security lok Sabha election 2019
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना