श्रद्धांजलि / अमिताभ बच्चन ने बेटे-बहू के साथ दी लंबे समय तक सेक्रेटरी रहे शीतल जैन को अंतिम विदाई



अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन शीतल जैन की अर्थी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए। अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन शीतल जैन की अर्थी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए।
अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन शीतल जैन को अंतिम विदाई देने पहुंचे। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन शीतल जैन को अंतिम विदाई देने पहुंचे।
अभिषेक  बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनके खास दोस्त बंटी वालिया। अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनके खास दोस्त बंटी वालिया।
शीतल जैन का निधन शनिवार (8 जून)  सुबह मुंबई में हुआ। शीतल जैन का निधन शनिवार (8 जून) सुबह मुंबई में हुआ।
X
अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन शीतल जैन की अर्थी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए।अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन शीतल जैन की अर्थी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए।
अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन शीतल जैन को अंतिम विदाई देने पहुंचे।अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन शीतल जैन को अंतिम विदाई देने पहुंचे।
अभिषेक  बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनके खास दोस्त बंटी वालिया।अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनके खास दोस्त बंटी वालिया।
शीतल जैन का निधन शनिवार (8 जून)  सुबह मुंबई में हुआ।शीतल जैन का निधन शनिवार (8 जून) सुबह मुंबई में हुआ।

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2019, 05:03 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. लंबे समय तक अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी रहे प्रोड्यूसर शीतल जैन का अंतिम संस्कार शनिवार शाम विले पार्ले (मुंबई) स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने बिग बी बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय के साथ पहुंचे। शनिवार सुबह 77 साल की उम्र में जैन का निधन हुआ। शनिवार को बिग बी ने भावुक हुए ब्लॉग में लिखा, "उन्होंने 40 साल तक मेरे काम का बोझ उठाया। सौम्य, मेहनती, विनम्र और ईमानदारी की मिसाल। आज मैं उन्हें अंतिम यात्रा पर ले गया। मेरे मैनेजर और सचिव शीतल जैन का आज सुबह छोटी सी लेकिन गंभीर बीमारी से लड़ते हुए अस्पताल में निधन हो गया। पिछले 40 सालों में वो परिवार के सदस्य के रूप में रहे। ईमानदारी और काम के प्रति समर्पण, उनके विनम्र व्यवहार ने उनसे मिलने-जुलने वाले सभी लोगों का दिल जीता।"

 

अमिताभ को लेकर बनाई थी बड़े मियां छोटे मियां

 

- शीतल जैन ने अमिताभ बच्चन के साथ बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था। उन्होंने वसु भगनानी के साथ मिलकर अमिताभ और गोविंदा को लेकर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बनाई थी। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी यह एक्शन कॉमेडी फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। 

 

कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

 

- शीतल जैन के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी। मसलन, अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "शीतल जैन, जिन्हें हम लंबे समय से अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी के तौर पर जानते थे। वो बहुत ही सम्मानजनक और विनम्र इंसान थे। भगवान उनके परिवार को इस क्षति से जूझने करने की हिम्मत दे।" 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना