• Hindi News
  • Bollywood
  • Amitabh Bachchan Selected For Dada Saheb Phalke Award, Daughter Shweta Gets Emotional, Celebrities Congrats Him

सम्मान / अमिताभ के दादा साहब फाल्के अवॉर्ड की घोषणा के बाद बेटी श्वेता हुई इमोशनल, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई



बेटी श्वेता के साथ अमिताभ बच्चन। बेटी श्वेता के साथ अमिताभ बच्चन।
X
बेटी श्वेता के साथ अमिताभ बच्चन।बेटी श्वेता के साथ अमिताभ बच्चन।

Dainik Bhaskar

Sep 25, 2019, 08:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी है। बिग बी की एक फोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, "आपके दादा (साहब फाल्के) कौन हैं? अविश्वसनीय उत्साह, गर्व, आंसू और सामान्य हिस्टीरिया। बधाई हो पापा।" 

 

शेता बच्चन की पोस्ट।

 

बिग बी के बेटे अभिषेक ने भी अपनी भावनाएं ट्विटर के जरिए शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है, "खुशी का ठिकाना नहीं... हमें आप पर बहुत गर्व है।" इसके साथ उन्होंने प्राउड सन को हैशटैग किया है।

 

अभिषेक बच्चन की पोस्ट।

 

रजनीकांत समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई

 

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने ट्वीट में लिखा है, "बधाई हो अमिताभ बच्चन जी। आप इस सम्मान के प्रबल दावेदार थे।"

 

रजनीकांत की पोस्ट।

 

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष, गीतकार और कवि प्रसून जोशी ने बिग बी को बधाई देते हुए लिखा है, "अंततः दादा साहब फाल्के अवॉर्ड। यह सुनकर बेहद खुश हूं कि अमितजी को यह अवॉर्ड मिल रहा है। बधाई हो। आप ऐसे ही पीढ़ियों को प्रेरित करते रहें।"

 

प्रसून जोशी की पोस्ट।

 

अभिनेता अनिल कपूर ने बधाई देते हुए लिखा, "इस दिग्गज के बगैर भारतीय सिनेमा का उल्लेख नहीं है। उन्होंने हर भूमिका के साथ सिनेमा को पुनर्परिभाषित किया है। उनके अनगिनत योगदान के लिए वे हर तरह की प्रशंसा के हकदार हैं। बधाई हो।"

 

अनिल कपूर की पोस्ट।

 

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करन जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "भारतीय सिनेमा के सबसे प्रेरक दिग्गज। वे बोनाफाइड रॉकस्टार है। मैं अमिताभ बच्चन के युग में होकर सम्मानित और गौरवांवित हूं।"

 

करन जौहर की पोस्ट।

 

साउथ इंडियन सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने बिग बी को बधाई देते हुए लिखा है, "प्रिय अमितजी। आपको प्रतिष्ठित दादा साहब अवॉर्ड के लिए चुने जाने की खबर सुनने के बाद की खुशी बयां नहीं कर सकता। आपने करोड़ो लोगों को इंस्पायर और एंटरटेन किया है। अब भी कर रहे हैं। हम आपको बहुत प्यार करते हैं सर और हमें आप पर बहुत गर्व है।  

 

नागार्जुन की पोस्ट।

 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिखा, "दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर आपको बहुत-बहुत बधाई सर। आप प्रेरणा, अनुग्रह, विनम्रता और सभी चीजों के प्रतीक हैं। वास्तव में यह सम्मान आपके काम और आपकी लोकप्रियता का गवाह है।"

 

अनुष्का शर्मा की पोस्ट।

 

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने लिखा है, "दिग्गज अमिताभ बच्चन को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए बधाई। आपने अपने जबर्दस्त परफॉर्मेंस से पीढ़ियों को प्रेरित किया है। आपके लिए सफलता और खुशियों की कामना है।"

 

 

अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा है, "कोई और इससे ज्यादा हकदार नहीं। सर आपको दिल से बधाई। रोमांचित हूं। दादा साहब फाल्के अवॉर्ड अमिताभ बच्चन के  सभी फैन्स के लिए सम्मान है, जिनमें मैं भी शामिल हूं।"

 

रितेश देशमुख की पोस्ट।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना