• Hindi News
  • Bollywood
  • Amitabh Bachchan Shared A Throwback Photo Of Kareena Kapoor From The Set Of Movie Pukar

फ्लैशबैक / अमिताभ के हाथों पिता को पिटते देख रो पड़ी थीं करीना, गुस्से में पकड़ लिया था बिग बी का पैर

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 07:15 PM IST



अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर। इनसेट में वह फोटो, जो बिग बी ने शेयर की। अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर। इनसेट में वह फोटो, जो बिग बी ने शेयर की।
अमिताभ बच्चन फिल्म 'पुकार' के एक सीन में। अमिताभ बच्चन फिल्म 'पुकार' के एक सीन में।
1983 में रिलीज हुई थी अमिताभ बच्चन स्टारर 'पुकार'। 1983 में रिलीज हुई थी अमिताभ बच्चन स्टारर 'पुकार'।
फिल्म 'पुकार' के एक सीन में टीना मुनीम और रणधीर कपूर। फिल्म 'पुकार' के एक सीन में टीना मुनीम और रणधीर कपूर।
X
अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर। इनसेट में वह फोटो, जो बिग बी ने शेयर की।अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर। इनसेट में वह फोटो, जो बिग बी ने शेयर की।
अमिताभ बच्चन फिल्म 'पुकार' के एक सीन में।अमिताभ बच्चन फिल्म 'पुकार' के एक सीन में।
1983 में रिलीज हुई थी अमिताभ बच्चन स्टारर 'पुकार'।1983 में रिलीज हुई थी अमिताभ बच्चन स्टारर 'पुकार'।
फिल्म 'पुकार' के एक सीन में टीना मुनीम और रणधीर कपूर।फिल्म 'पुकार' के एक सीन में टीना मुनीम और रणधीर कपूर।

बॉलीवुड डेस्क. 76 साल के अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फिल्म 'पुकार' (1983) के सेट की फोटो शेयर की है। इसमें वे बेबी करीना कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। बिग बी ने लिखा है, "पहचानिए कौन है? ये करीना कपूर हैं गोवा में फिल्म पुकार के सेट पर। अपने पिता रणधीर के साथ आई थीं और पैर को चोटिल कर लिया था। मैं दवा लगा रहा हूं और पट्टी कर रहा हूं।" जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब करीना करीब 3 साल की थी। 

 

 

 

पिता को पिटते देख रो पड़ी थीं करीना

 

- फिल्म 'पुकार' के सेट का एक किस्सा भी काफी दिलचस्प है। जब करीना डायरेक्टर रमेश बहल की इस फिल्म के सेट पर मौजूद थीं, तब अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर के बीच एक फाइट सीन फिल्माया जा रहा था। सीन के मुताबिक, बिग बी को रणधीर को घूसे मारने थे। जैसे ही शूटिंग शुरू हुई और बिग बी ने रणधीर को घूसे मारने शुरू किए तो करीना रो पड़ी थीं।

 

करीना ने पकड़ लिया था बिग बी का पैर

 

- पिता को पिटते देख करीना को इतना गुस्सा आया कि वो दौड़कर अमिताभ के पास पहुंचीं और जोर से उनका पैर पकड़ लिया। वो उन्हें खींचने लगीं और जोर-जोर से 'मेरे पापा को मत मारो' चिल्लाने लगीं। इससे पहले कि अमिताभ संभल पाते करीना गिर पड़ीं और शूटिंग रुक गई। अमिताभ ने बेबी करीना को गोद में उठाया और समझाया। इससे बाद करीना शांत हुईं और जब उनका मूड ठीक हुआ तो फिल्म का फाइट सीन शूट किया गया। फिल्म में अमिताभ और रणधीर के अलावा टीना मुनीम और जीनत अमान भी अहम भूमिका में थे। 
 

COMMENT