--Advertisement--

बिग बी / बर्थडे से पहले बेटी श्वेता की नॉवेल हुई लाॅन्च, ऐश्वर्या ने शेयर कीं पिछले बर्थडे की यादें

अमिताभ बच्चन हर साल 2 अगस्त को अपना दूसरा जन्मदिन मनाते हैं, क्योंकि इसी दिन कुली हादसे के बाद उन्हें दूसरी जिंदगी मिली थी।

श्वेता नंदा बच्चन की शादी राजन नंदा और रितु नंदा के बेटे निखिल से 1997 में हुई थी। श्वेता नंदा बच्चन की शादी राजन नंदा और रितु नंदा के बेटे निखिल से 1997 में हुई थी।
बुक लाॅन्च पर अमिताभ ने बेटी की किताब के कुछ अंश पढ़े और कहा कि वह अपने दादा जी की विरासत को आगे ले जा रही है। बुक लाॅन्च पर अमिताभ ने बेटी की किताब के कुछ अंश पढ़े और कहा कि वह अपने दादा जी की विरासत को आगे ले जा रही है।
अमिताभ, जया और श्वेता इवेंट में थे, लेकिन अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नजर नहीं आए। अमिताभ, जया और श्वेता इवेंट में थे, लेकिन अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नजर नहीं आए।
बुक लॉन्च इवेंट को प्रोड्यूसर करन जौहर ने होस्ट किया। बुक लॉन्च इवेंट को प्रोड्यूसर करन जौहर ने होस्ट किया।
इवेंट के बाद लोग श्वेता से ऑटोग्राफ लेते नजर आए। श्वेता की क्लोदिंग लाइन भी है, जिसका नाम गर्ल पावर है। इवेंट के बाद लोग श्वेता से ऑटोग्राफ लेते नजर आए। श्वेता की क्लोदिंग लाइन भी है, जिसका नाम गर्ल पावर है।
बुक लॉन्च इवेंट में शबाना आजमी। बुक लॉन्च इवेंट में शबाना आजमी।
बुक लॉन्च इवेंट में कुणाल कपूर। बुक लॉन्च इवेंट में कुणाल कपूर।
ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर पिछले साल के फोटो किए शेयर। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर पिछले साल के फोटो किए शेयर।
अमिताभ पिछले जन्मदिन पर फैमिली के साथ मालदीव्स गए थे। अमिताभ पिछले जन्मदिन पर फैमिली के साथ मालदीव्स गए थे।
X
श्वेता नंदा बच्चन की शादी राजन नंदा और रितु नंदा के बेटे निखिल से 1997 में हुई थी।श्वेता नंदा बच्चन की शादी राजन नंदा और रितु नंदा के बेटे निखिल से 1997 में हुई थी।
बुक लाॅन्च पर अमिताभ ने बेटी की किताब के कुछ अंश पढ़े और कहा कि वह अपने दादा जी की विरासत को आगे ले जा रही है।बुक लाॅन्च पर अमिताभ ने बेटी की किताब के कुछ अंश पढ़े और कहा कि वह अपने दादा जी की विरासत को आगे ले जा रही है।
अमिताभ, जया और श्वेता इवेंट में थे, लेकिन अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नजर नहीं आए।अमिताभ, जया और श्वेता इवेंट में थे, लेकिन अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नजर नहीं आए।
बुक लॉन्च इवेंट को प्रोड्यूसर करन जौहर ने होस्ट किया।बुक लॉन्च इवेंट को प्रोड्यूसर करन जौहर ने होस्ट किया।
इवेंट के बाद लोग श्वेता से ऑटोग्राफ लेते नजर आए। श्वेता की क्लोदिंग लाइन भी है, जिसका नाम गर्ल पावर है।इवेंट के बाद लोग श्वेता से ऑटोग्राफ लेते नजर आए। श्वेता की क्लोदिंग लाइन भी है, जिसका नाम गर्ल पावर है।
बुक लॉन्च इवेंट में शबाना आजमी।बुक लॉन्च इवेंट में शबाना आजमी।
बुक लॉन्च इवेंट में कुणाल कपूर।बुक लॉन्च इवेंट में कुणाल कपूर।
ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर पिछले साल के फोटो किए शेयर।ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर पिछले साल के फोटो किए शेयर।
अमिताभ पिछले जन्मदिन पर फैमिली के साथ मालदीव्स गए थे।अमिताभ पिछले जन्मदिन पर फैमिली के साथ मालदीव्स गए थे।

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 04:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन के बर्थडे से एक दिन पहले बेटी श्वेता नंदा की डेब्यू नॉवेल पैराडाइज टावर्स लॉन्च की गई। जिसमें चीफ गेस्ट के तौर पर अमिताभ और जया बच्चन मौजूद थे। बुक लॉन्च को करन जौहर ने होस्ट किया। बिग बी की बहू ऐश्वर्या ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। 

 

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर : हालांकि परिवार के दो करीबियों के निधन के कारण इस बार अमिताभ अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मना रहे हैं। लेकिन ऐश्वर्या ने उनके पिछले साल के जन्मदिन की एक फोटो शेयर की है। जिसमें अमिताभ आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं। 

 

 

 

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..