विज्ञापन

जब बच्चों से मिलने के लिए तड़पते थे सैफ, कई मिन्नतों के बाद भी नहीं पिघलता था अमृता का दिल, खुद किया था खुलासा, बोले थे- बच्चों की फोटो देख रोज रोते था

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2019, 12:45 PM IST

सारा की मां की लगी लॉटरी, बनीं 50 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन

Amrita Singh Birthday : When Saif Ali Khan Cry To Meet Son And Daughter
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमृता सिंह आज (9 फरवरी) 61 साल की हो गई हैं। 1991 में अमृता ने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी। इसी बीच दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स भी बने। हालांकि, शादी के 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद अमृता, सैफ को बच्चों से मिलने तक नहीं देती थी। सैफ बच्चों से मिलने के लिए अमृता से मिन्नतें भी करते लेकिन उनका दिल नहीं पिघलता था। एक इंटरव्यू में सैफ बताया था - 'वे उन्हें अपने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा से मिलने तक नहीं देती थी। मैं बच्चों से मिलने के लिए तड़पता रहता था। मेरे पास बच्चों की एक फोटो थी, जिसे देखकर मैं रोज रोता था'।


- सैफ ने इंटरव्यू में बताया था- 'मैं बच्चों से मिलना चाहता था लेकिन अमृता के साथ ही उनके घरवाले भी इसके खिलाफ थे'। सैफ ने बताया था- 'अमृता उनकी मां शर्मिला और बहन सोहा-सबा के साथ बहुत बुरा व्यवहार करती थी। खबरों की मानें तो सैफ-अमृता की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों के बीच झगड़े इतने बढ़ गए थे कि अमृता, सैफ को निकम्मा तक कहने लगी थी।


फिल्म के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात
सैफ और अमृता की पहली मुलाकात फिल्म 'ये दिल्लगी' के सेट पर हुई थी। दोनों एक फोटोशूट के दौरान मिले थे। धीरे-धीरे दोनों दोस्ती हो गई। दोनों की पहली डेट अमृता के घर पर ही हुई थी। इस दौरान सैफ दो दिन तक अमृता के घर पर ही रूके थे।

अमृता को हर महीने 1 लाख रुपए देते हैं सैफ
सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था, अमृता ने तलाक के बदले मुझसे 5 करोड़ रुपए की मांग की थी। अमृता को 2.5 करोड़ रुपए दिए थे। बाकी बची हुई रकम मैं अमृता को थोड़ा-थोड़ा करके दे रहा हूं। इसके अलावा मैं अमृता को हर महीने तब तक 1 लाख रुपए देता रहूंगा जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।


- सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई थी। 12 अगस्त, 1993 को सारा का जन्म हुआ था। इसके करीब 8 साल बाद सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम का जन्म (2001) हुआ। इसके तीन साल बाद यानी 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की, जिनसे उन्हें एक बेटा तैमूर अली खान है। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।


50 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन बनीं अमृता
अमृता हाल ही में 50 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन बनीं है। दरअसल, अमृता और ताहिरा ने पिछले दिनों अपने मामा मधुसूदन बिम्बेट की प्रॉपर्टी के मालिकाना के लिए एक केस दायर किया था। मधुसुधन अकेले थे। उनकी कोई संतान भी नहीं थी। जब उनका निधन हुआ तब केयरटेकर शेरसिंह उनकी प्रॉपर्टी पर अपनी मालिकाना हक जता रहा था। इसकी शिकायत अमृता ने पुलिस में भी की थी।


- केयरटेकर शेरसिंह ने इंटरव्यू में कहा था कि अमृता और उनके मालिक मधुसूदन के बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे और उनको इस प्रॉपर्टी पर हक नहीं जताना चाहिए। वहीं मधुसूदन की बहन ताहिरा ने बताया कि प्रॉपर्टी को लेकर मेरे भाई से मेरा विवाद था लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है तो मुकदमा करने का क्या फायदा। जानकरी में मुताबिक, कोर्ट में मिली बड़ी जीत के बाद अमृता 50 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन बन गई है।

X
Amrita Singh Birthday : When Saif Ali Khan Cry To Meet Son And Daughter
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें