विज्ञापन

अलग-अलग शहरों में रहकर भी रोज वाइफ सोनम कपूर के साथ लंच और डिनर करते हैं आनंद, एेसे करते हैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप मैनेज / अलग-अलग शहरों में रहकर भी रोज वाइफ सोनम कपूर के साथ लंच और डिनर करते हैं आनंद, एेसे करते हैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप मैनेज

Dainikbhaskar.com

Jul 29, 2018, 02:22 PM IST

बिजी शिड्यूल दोनों को दूर न कर दे इसलिए सोनम-आनंद फॉलो करते हैं एक नियम

Anand S Ahuja Opens Up About His Relationship With Sonam K Ahuja Like Never Before
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। सोनम कपूर बी टाउन की स्टाइल दीवा हैं और आनंद आहूजा बिजनेसमैन। दोनों काम काजी हैं। दोनों का एक-दूसरे के लिए वक्त निकालना बेहद मुश्किल भी है। काम का प्रेशर इतना कि कई बार हफ्तों एक-दूसरे का चेहरा तक नहीं देख पाते। दोनों अलग-अलग शहरों में काम कर रहे हों तो मैनेज करना औऱ भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप कैसे काम कर सकता है, सोनम और आनंद आहूजा ने इसका परफैक्ट उदारहण सेट कर दिया है। दोनों अलग-अलग टाइम जोन में रहते हुए भी खुश हैं। हाल ही में मुंबई में अपने क्लोदिंग स्टोर के लॉन्च के मौके पर आनंद ने बताया कि वे अपनी मैरिड लाइफ में काम के प्रेशर का सामना कैसे कर रहे हैं।

स्काइप पर साथ में खाते हैं खाना : सोनम बिजी एक्ट्रेस हैं तो आनंद बिजनेसमैन। लाइफ बेहद हेक्टिक है। आनंद ज्यादातर दिल्ली में रहते हैं और सोनम मुंबई में। अपने काम के लिए दोनों को अक्सर ट्रैवल करना पड़ता है। नतीजा, दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत कम समय निकाल पाते हैं। बिजी शिड्यूल के कारण 3 महीने पहले यानी 8 मई को शादी करने के बाद भी आज तक सोनम और आनंद हनीमून पर नहीं जा पाए हैं।

- स्टोर लॉन्च के मौके पर आनंद ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि शादी में छोटी-छोटी चीजें मैटर करती हैं। आनंद के मुताबिक - "हम मिल नहीं पाते तो क्या हम अलग टाइम जोन में रहते हुए भी साथ में खाना खाते हैं...स्काइप पर। हम दोनों ने ये तय किया है कि चाहे कुछ भी हो जाए दो हफ्ते से ज्यादा एक दूसरे से मिले बिना नहीं रहेंगे।''

पहली मुलाकात से पहले 7 महीने की फोन पर बात : इसी बातचीत में आनंद ने बताया कि सोनम कपूर से मिलने से पहले दोनों ने करीब सात महीने तक फोन पर बात की थी। दोनों ने एक दूसरे को देखा भी नहीं था और उन्हें पता था कि दोनों के बीच प्यार है। फिर दोनों ने मिलकर इसे पुख्ता करने का फैसला किया।

- सोनम कपूर ने एक ट्वीट में लिखा था कि अपने फैशन लव के चलते ही उन्होंने आनंद से शादी की है। आनंद आहूजा Bhane ब्रांड के फाउंडर है। देश में मल्टी ब्रांड स्नीकर बुटीक लाने का क्रेडिट भी आनंद के नाम पर है।

X
Anand S Ahuja Opens Up About His Relationship With Sonam K Ahuja Like Never Before
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन