--Advertisement--

ब्रैड पिट आैर एंजेलिना जोली के बीच बंद हुआ बच्चों की कस्टडी का केस, फाइनल कस्टडी अभी तय नहीं

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बीच तलाक का केस सितम्बर 2016 से चल रहा है।

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2018, 04:18 PM IST
angelina jolie and brad pitt will continue with interim child custody agreement

एंटरटेनमेंट डेस्क. हॉलीवुड एक्टर्स ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच चल रहा बच्चों की कस्टडी का केस फिलहाल रूक गया है। दोनों के बीच पहले से चल रहा कस्टडी शेड्यूल ही जारी रहेगा। सोर्स का कहना है कि दोनों एक्टर्स मंगलवार को हियरिंग में जाने वाले थे लेकिन 54 साल के ब्रैड पिट ने इसे रद्द कर दिया गया था और जोली ने भी ब्रैड के साथ किए अस्थायी समझौते को जारी रखा।

इन बच्चों की कस्टडी का है केस : ब्रैड पिट और एंजेलिना के छह बच्चों में मैडॉक्स उम्र 16, पैक्स उम्र 14, जाराह उम्र 13, शिलाॅह उम्र 12 और 9 साल के जुड़वां विविएन और नॉक्स हैं। मेडॉक्स, पैक्स और ज़ाराह गोद लिए हुए हैं।

- बच्चों को लॉस एंजिल्स में जोली के पास ही रखा गया था, जबकि ब्रैड के अाने-जाने और बच्चों के साथ टाइम स्पैंड करने का शेड्यूल जज ने खुद ही बनाया था।

अगस्त में ही की थी शिकायत : अगस्त के पहले हफ्ते में जोली ने एक बार फिर पिट के खिलाफ कोर्ट में पेपर्स दिए थे। जिनमें लिखा था कि पिट बच्चों के खर्च की भरपाई नहीं कर रहे हैं।

पहले हुआ था यह : हॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल ब्रैड पिट और एंजेलिना जाेली के तलाक का केस किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है। बावजूद इसके कोर्ट ने उनके 6 बच्चों की कस्टडी को लेकर नए प्रतिबंध लगा दिए हैं। ये प्रतिबंध पिट और उनके बच्चों के बीच एंजेलिना के बढ़ते हस्तक्षेप को लेकर लगाए गए हैं।

- सुपीरियर कोर्ट ऑफ लॉस एंजिल्स काउंटी ने यह आदेश जारी किया है कि यदि एंजेलिना, बच्चों को उनके पिता से संबंधों को बेहतर नहीं बनने देती हैं तो बच्चों की प्राइमरी कस्टडी उनसे छीन ली जाएगी। इसके लिए बच्चों को ब्रैड पिट के साथ ज्यादा समय बिताना होगा।

X
angelina jolie and brad pitt will continue with interim child custody agreement
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..