--Advertisement--

कॉमेडी और इमोशन से भरा है फन्ने खां का ट्रेलर, दिखा पॉप स्टार बेबी सिंह बनी ऐश्वर्या का स्टनिंग लुक

फन्ने खां 2001 में आई डच मूवी एवरीबडीज फेमस से इंस्पायर है। तब इस फिल्म को ऑस्कर अवार्ड मिला था।

Danik Bhaskar | Jul 06, 2018, 04:05 PM IST
  • फन्ने खां 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड डेस्क. ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है, जो आॅर्केस्ट्रा में काम करता है, लेकिन अपनी बेटी को लता मंगेशकर की तरह फेमस सिंगर बनाना चाहता है। बेटी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह मशहूर सिंगर बनीं ऐश्वर्या को किडनैप कर लेता है, जिसमें उसकी मदद राजकुमार राव करते हैं।

क्या है ट्रेलर में खास : 2 मिनट 41 सैकेंड का ट्रेलर अनिल कपूर के इंट्रोडक्शन से शुरू होता है - भाईयों और बहनों अब आपके सामने आ रहे हैं झंकार ऑर्केस्ट्रा के फनकार फन्ने खां। कैलेंडर के साल 1990 से लेकर 2018 तक तेजी से बदलते हैं। अगले सीन में अनिल ऑडिशन देने जा रही अपनी बेटी से कहते हैं लता जी का कोई एवरग्रीन गाना, गाना बेटा। अनिल की बेटी मोटी और सुरों में पक्की न होने कारण रिजेक्ट कर दी जाती है।

- अनिल की बेटी बेबी सिंह यानी ऐश्वर्या की फैन है। उसके शो को देखते हुए वह कहती है कि एक रिबन काटने के उसे तीस लाख रूपये मिलत हैं। फन्ने खां इस बात को पकड़ लेता है और राजकुमार राव के साथ मिलकर बेबी सिंह को किडनैप कर लेता है।

- ट्रेलर के आखिर में फन्ने खां कहता है - मैं मोहम्मद रफी तो नहीं बन सका, लेकिन तुझे लता मंगेशकर जरूर बनाउंगा, मेरी लता। जिससे पता चलता है कि एक पिता अपनी बेटी के सपने को पूरा करने के लिए किस हद तक जा सकता है।

म्यूजिकल ड्रामा रीमिक्स के साथ : ट्रेलर में नूर जहां का गाया हुआ गीत 'जवां है मुहब्बत' सुनिधि चौहान की आवाज में रीक्रिएट किया गया है। वहीं नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली 'ये जो हल्का हल्का सुरूर है' भी एक अलग अंदाज में सामने आई है।

- फिल्म का डायरेक्शन अतुल मांजरेकर ने किया है। प्रोडक्शन भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, पीएस भारती, राजीव टंडन, कृष्ण कुमार कुसुम अरोरा और निशांत पिट्‌टी ने किया है। अनिल कपूर के साथ फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं, जो उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी।

18 साल बाद एक साथ अनिल और ऐश : अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन 18 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। इसके पहले दोनों ने 1999 में सुभाष घई की फिल्म ताल और 2000 में सतीश कौशिक की फिल्म हमारा दिल आपके पास है में साथ काम किया था।