--Advertisement--

सोनम की शादी के बाद अब छोटी बेटी रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण से मिले अनिल कपूर

2010 में फिल्म 'आयशा' में साथ काम करते वक्त शुरू हुआ था रिया और करण का अफेयर

Danik Bhaskar | Jun 20, 2018, 04:59 PM IST

मुंबई। सोनम कपूर की शादी के बाद पापा अनिल कपूर ने सोमवार रात को छोटी बेटी रिया के ब्वॉयफ्रेंड से मुलाकात की। दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। दोनों की इस मुलाकात के बाद से ही रिया कपूर की शादी के कयास भी तेज हो गए हैं। दरअसल, 'रेस 3' की सक्सेस के बाद अनिल कपूर पत्नी सुनीता और बेटी रिया के साथ डिनर करने बांद्रा के एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे। यहां उनके साथ डायरेक्टर करण बूलानी भी थे। बता दें कि रिया और करण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कौन हैं करण बूलानी...


- रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण फिल्म डायरेक्टर हैं और उन्होंने 'आयशा' और 'वेकअप सिड' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। करण कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम भी कर चुके हैं। 2010 में आई फिल्म 'आयशा' में साथ काम करते वक्त ही रिया और करण का अफेयर शुरू हुआ था।


सोनम की शादी में कबूल की रिलेशनशिप...
सोनम कपूर की शादी के दौरान ही करण और रिया ने अपने रिश्ते की बात कबूली थी। करण ने रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- माय गर्ल। वीडियो में रिया डांस करती नजर आ रही थीं।


सोनम से पहले आई थी रिया की शादी की खबरें...
2013 में खबरें आई थीं कि रिया और करण शादी करने वाले हैं। करण के पेरेंट्स खासतौर पर कपूर फैमिली से मिलने दिल्ली से मुंबई भी आए थे और कहा जा रहा था कि दिसंबर 2013 में शादी की डेट फिक्स हो गई है। हालांकि किन्हीं वजहों से शादी नहीं हो पाई थी। बता दें, कपूर फैमिली जब अनिल का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट करने लंदन गई थी तो वहां आनंद आहूजा के साथ रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण भी पहुंचे थे।

रेस्टोरेंट के बाहर अनिल कपूर और करण बूलानी। रेस्टोरेंट के बाहर अनिल कपूर और करण बूलानी।
अनिल कपूर की पत्नी सुनीता और बेटी रिया कपूर। अनिल कपूर की पत्नी सुनीता और बेटी रिया कपूर।
रिया कपूर और करण बूलानी। रिया कपूर और करण बूलानी।
रिया और सुनीता कपूर। रिया और सुनीता कपूर।