पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनुपम खेर को सामने देख रो पड़ी अफ्रीकन फैन, हिंदी में बातचीत का वीडियो हुआ वायरल

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

1) अनुपम ने मुलाकात को बताया यादगार

अनुपम की इस लड़की से मुलाकात अमेरिका के एक अस्पताल में हुई। अनुपम ने लिखा-जब मैं अमेरिका के बेलेव्यू हॉस्पिटल में शूटिंग कर रहा था तो सेनेगल की आएशा से मुलाकात हुई। उन्होंने इतनी बेहतरीन हिंदी में मुझसे बातचीत की कि मेरा दिल खुश हो गया। उनकी भावनाएं दिल को छू गईं। धन्यवाद आएशा, यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है और मैं हिंदी सिनेमा के जादू से प्यार करता हूं। जय हो!

अनुपम ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आएशा उन्हें देखकर दंग रह जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। आएशा कहती हैं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं,मैंने आपकी सभी फिल्में देखी हैं, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि आप मेरे सामने खड़े हैं। अनुपम जब उनसे पूछते हैं कि मेरी किसी फिल्म का नाम बताओ तो आएशा झट से 'चालबाज' फिल्म का नाम लेती है और कहती है कि उसमें श्रीदेवी हीरोइन थीं।

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने इस वीडियो को 25 नवंबर को पोस्ट किया था तबसे अब तक इसपर 9 लाख व्यूज आ चुके हैं। लोग सोशल मीडिया पर आएशा की हिंदी की तारीफ कर रहे हैं। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें