पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Anupam Kher Mother Dulari Said Narendra Modi Will Win Again

अनुपम खेर की मां दुलारी बोलीं- मोदी ही जीतेंगे, दस हाथ होते तो भी उसे ही वोट करती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. अनुपम खेर अक्सर अपनी मां दुलारी से बात करते हुए वीडियो बना लेते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। अनुपम ने एग्जिट पोल आने के बाद वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने दो हफ्ते पहले रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में दुलारी कह रही हैं - मुझे मोदी बहुत अच्छा लगता है, सच्ची बात है, जैसा तू है न वैसा है। 

 

 

राहुल पर भी साधा निशाना : जब अनुपम ने पूछा कि मोदी क्यों जीतेंगे तब दुलारी ने कहा अच्छे इंसान हैं, गरीब दुआ देते हैं। इसलिए मोदी जी जीतेंगे और कौन जीतेगा। वहीं दुलारी ने बताया - मैंने न्यूज में सुना था कि दो बार माफी मांगी, चौकीदार चोर है बोलने पर। क्या चोरी की इसने बताओ। लोगों को हजम नहीं होता सुख से बैठना। 

 

10 हाथ होंगे तो भी वोट देती : आखिर में दुलारी कह रही हैं कि अगर उनके दस हाथ होते तो भी मोदी को ही वोट करती। गौरतलब है कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भी चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी हैं। जिनका चुनाव प्रचार करने के लिए वे पिछले दिनों चंडीगढ़ गए थे। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें