रिएक्शन / हसन मिनाज के बयान पर अनुपम खेर की प्रतिक्रिया, बोले 26 साल पहले अपना ही घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा था



Anupam Kher On Hasan Minhaj’s Statements For Kashmir And Article 370
X
Anupam Kher On Hasan Minhaj’s Statements For Kashmir And Article 370

  • हसन मिनाज ने कहा था कि, कश्मीर दो देशों के बीच केवल एक राजनीतिक मोहरा बना

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 02:58 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और बिना किसी डर के अपने विचार व्यक्त करते हैं। हाल ही में अनुपम ने अमेरिका के स्टैंडअप कॉमेडियन हसन मिनाज द्वारा जम्मू-कश्मीर को लेकर कही गई बात पर प्रतिक्रिया दी है। मिनाज ने अपने पॉलिटिकल कॉमेडी शो में कहा था कि कश्मीर दो देशों के बीच केवल एक राजनीतिक मोहरा बन चुका है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल किया जा रहा है। 

1989 में आतंकी पूरे कश्मीर में फैले थे...

  • अनुपम खेर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीरी पंडितों को लेकर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि मैं कश्मीरी पंडित हूं। भारतीय मूल्यों के प्रति विश्वास रखने वाला, शांतिप्रिय, धर्मनिरपेक्ष, अहिंसक और कानून का पालन करने वाला  हूं।
  • मुझे 26 साल पहले अपना ही घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा। 1989 में आतंकी पूरे कश्मीर में फैले थे। राज्य सरकार ने अपनी ही जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया था। उस समय वहां कोई प्रशासन और कानून नहीं था।
  • उन्होंने यह भी लिखा कि, प्रिय @hasanminhaj !! आपके एक्ट में मजा आता है। आपकी लेटेस्ट क्लिप और कश्मीर को लेकर चिंता देखी। कश्मीर के बारे में एक और सच्चाई देखना पसंद करेंगे। यह हिंदी में है। आशा है आप इसे समझेंगे। धन्यवाद।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना