डेथ एनिवर्सरी / रीमा लागू को याद करते हुए अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा-आपकी बहुत याद आती है



रीमा लागू, अनुपम खेर रीमा लागू, अनुपम खेर
पति विवेक, बेटी मृण्मयी के साथ रीमा। पति विवेक, बेटी मृण्मयी के साथ रीमा।
रीमा ने 11 फिल्मों में सलमान की मां का किरदार निभाया। रीमा ने 11 फिल्मों में सलमान की मां का किरदार निभाया।
X
रीमा लागू, अनुपम खेररीमा लागू, अनुपम खेर
पति विवेक, बेटी मृण्मयी के साथ रीमा।पति विवेक, बेटी मृण्मयी के साथ रीमा।
रीमा ने 11 फिल्मों में सलमान की मां का किरदार निभाया।रीमा ने 11 फिल्मों में सलमान की मां का किरदार निभाया।

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 07:04 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक्ट्रेस रीमा लागू को उनकी दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर याद किया। उन्हें याद करते हुए अनुपम ने ट्विटर पर लिखा-मैं रीमा लागू को मिस करता हूं। अनुपम ने रीमा की पहली मराठी फिल्म सिंहासन का एक फोटो भी शेयर किया है।  अनुपम और रीमा ने  हम आपके हैं कौन, कुछ कुछ होता है आदि कई फिल्मों में साथ काम किया था।  

 

कार्डियक अरेस्ट से हुआ था निधन: 59 साल की रीमा का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ था। 17 मई, 2017 की रात 1 बजे उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। शुरुआती इलाज के बाद वो सो गई थीं। नींद में ही उन्हें दूसरा अटैक आया, जिससे उनकी मौत हो गई। आखिरी वक्त में वे स्टार प्लस के सीरियल नामकरण में दमयंती मेहता का रोल कर रही थीं। रीमा लागू बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पॉपुलर मांओं में गिनी जाती थी। उन्होंने कई फिल्मों में सलमान खान की मां की भूमिका अदा की थी।

 

रीमा का जन्म सन 1958 में पुणे में हुआ था। यहां के हुजुरपागा स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई। इस दौरान उन्होंने मराठी नाटकों में काम करना शुरु कर दिया था। रीमा की शादी फेमस एक्टर विवेक लागू से हुई थी, लेकिन बाद में वें अलग रहने लगे थे। उनकी बेटी मृण्मयी मराठी के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना