• Hindi News
  • Bollywood
  • Anupam Kher reveals his first play was such a disaster he got thrown into the audience

किस्सा / अनुपम खेर ने कहा- पहले प्ले के दौरान को-स्टार ने ऑडियंस के बीच उठाकर फेंक दिया था



Anupam Kher reveals his first play was such a disaster he got thrown into the audience
X
Anupam Kher reveals his first play was such a disaster he got thrown into the audience

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 04:01 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का पहला और बड़ा मजेदार अनुभव शेयर किया है।

एक्टिंग का पहला अनुभव था फनी: वीडियो में अनुपम खेर बताते हैं-एक्टिंग का मेरा पहला अनुभव काफी बुरा था। जब मैं पांचवीं में था तो हमारी क्लास टीचर ने पृथ्वीराज चौहान पर एक प्ले करवाया। मैं गोरा था तो मुझे  पृथ्वीराज का किरदार निभाने का मौका मिला। वहीं एक दूध वाले के बेटे नंदू को जयचंद की भूमिका निभाने को मिली। पृथ्वीराज की तरह मुझे स्टेज पर जयचंद से कहना था-चला जा चला जा, लेकिन मैंने कहा-चला जा चला जा नंदू बकवास मत कर गिर जा, दो-तीन बार मैंने इसी डायलॉग को दोहराया तो ऑडियंस में बैठे नंदू के पिता बोले-बेटा नंदू, अबकी गिरा तो न घर न अइयो। इतने में जयचंद के भेस में नंदू पलटा और उसने मुझे उठाकर ऑडियंस के बीच फेंक दिया।

 

फिल्म वन डे में दिखे थे अनुपम:  पिछले 35 वर्षों में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर हाल ही में फिल्म वन डे में नजर आए थे जो कि बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म की कहानी एक जज, पुलिस ऑफिसर और एक क्राइम ब्रांच ऑफिसर के इर्द-गिर्द बुनी गई थी। इस फिल्म का निर्देशन अशोक नंदा ने किया था। इस फिल्म के बाद अनुपम के पास फ़िलहाल कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना