पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनुपम खेर बोले- हमारे पास विपक्ष में राहुल गांधी हैं जो देश में रहते ही नहीं

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. प्रतिष्ठित टीवी कार्यक्रम में पहुंचे एक्टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की। अनुपम खेर ने कहा कि \"मुझे मोदी को सपोर्ट करने पर ट्रोल किया जाता है। जो अब तक की सबसे बढ़िया ट्रोलिंग है।\" इसके साथ ही खेर ने धारा 370 सहित कई राजनीतिक मुद्दों पर बात की। अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर 2014 लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ से जीत दर्ज की थी। उन्होंने आप की गुल पनाग और कॉन्ग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल को हराया था। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि मोदी ने भारतीय राजनीति के परिदृश्य को बदला है, उनकी जीत इस बात का सबूत है\"। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काम को भी खेर ने निराशाजनक बताया। उन्होंने कहा कि \"अरविंद केजरीवाल ने हमें भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना दिखाया, लेकिन वह भी बाकी राजनेताओं की तरह बदल गए, आखिर क्यों मनीष सिसोदिया के अलावा सभी ने उनका साथ छोड़ दिया।\"
 
कॉन्ग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में अनुपम खेर ने कहा कि \"हमारे पास विपक्ष में राहुल गांधी हैं, जो देश में रहते ही नहीं हैं। अगर आप मुझे इस बात पर ट्रोल करना चाहें तो करें। मैं पीएम मोदी को सपोर्ट करने पर ट्रोल होता हूं और यह सबसे बढ़िया ट्रोलिंग है।\" इसके साथ ही अनुपम खेर ने धारा 370 पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि धारा 370 का हटना मुस्लिम, कश्मीरी और सिखों के लिए अच्छा है, क्योंकि अब वे भी भारत की सुविधाओं का समान रूप से लाभ ले सकेंगे। यह गलत है कि इसे 70 साल तक चलाया गया क्योंकि यह धारा भारत की पूरी आजादी को छीन रही थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें