पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

34वीं सालगिरह पर अनुपम खेर ने शेयर की शादी की फोटो, लिखा- लगता है जैसे कल ही की बात है

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अनुपम खेर ने सालगिरह पर यह फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड डेस्क.  अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को 34 साल हो गए हैं। 64 वर्षीय अनुपम ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटो शेयर कर किरण को सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है, \"प्रिय किरण शादी की 34वीं सालगिरह मुबारक। बहुत लंबा वक्त जिंदगी का साथ में तय किया है हमने। 34 साल गुजर गए, लेकिन लगता है जैसे कल ही की बात है। मैं उन खास पलों को बेहद प्यार करता हूं, जो हमने साथ-साथ जिए हैं।\"
 
 

1) 1985 में हुई थी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपम और किरण की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब दोनों चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। उस वक्त किरण शादीशुदा और एक बेटे (सिकंदर) की मां थीं। हालांकि, वो अपनी शादी से खुश नहीं थीं। एक बार वो और अनुपम नादिरा बब्बर के प्ले के लिए कोलकाता गए थे। वहीं, अनुपम ने किरण को प्रपोज किया। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर 1985 में किरण ने गौतम से तलाक लेकर अनुपम से शादी कर ली। 

गौतम और किरण के बेटे सिकंदर को अनुपम सगे बेटे की तरह मानते हैं। लेकिन उनकी कोई बायलॉजिकल औलाद नहीं है। अनुपम कई बार यह स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें अपने बच्चों की कमी बहुत खलती है। 2013 के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "सिकंदर चार साल का था, जब वह मेरे पास आया। वह मुझे बहुत प्यार और सम्मान देता है। जैसा व्यवहार पिताजी का मेरे प्रति था, वैसा ही मेरा सिकंदर के प्रति है। लेकिन यह कहना गलत होगा कि मुझे अपने बच्चे की कमी नहीं खलती। मैं इसे महसूस करता हूं। लेकिन कुछ कर नहीं सकता।" 

किरण ने 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "हमने बहुत कोशिश की। क्योंकि सिकंदर को एक भाई/बहन की जरूरत थी। लेकिन यह (बच्चा कंसीव) हो नहीं सका। यहां तक कि मेडिकल हेल्प से भी कोई फायदा नहीं हुआ।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें