• Hindi News
  • Bollywood
  • Anushka Sharma going to be the part of Satta pe Satta, Farajh Khan is directing the film

अपकमिंग / 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नजर आएंगी अनुष्का, दिवाली पर होगी अनाउंसमेंट



Anushka Sharma going to be the part of Satta pe Satta, Farajh Khan is directing the film
X
Anushka Sharma going to be the part of Satta pe Satta, Farajh Khan is directing the film

Dainik Bhaskar

Oct 21, 2019, 10:29 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म 'वॉर' की सफलता के बाद ऋतिक रोशन अब वर्ष 1982 में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक पर जुटने वाले हैं। इस फिल्म को फराह खान और रोहित शेट्टी मिलकर बनाने वाले हैं। लंबे समय से इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और अब सुनने में आया है कि इसके लिए अनुष्का शर्मा का नाम लगभग फाइनल कर दिया गया है। इससे पहले इस प्रोजेक्ट के लिए दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का भी नाम सामने आ चुका है।

फराह खुद करेंगी अनाउंस, टाइटल होगा 'सेवन'

  1. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक और अनुष्का को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया है। दोनों इस फिल्म के जरिए पहली बार परदे पर साथ नजर आएंगे। हालांकि, दोनों ने अब तक इस बारे में काेई बात नहीं की है। इसकी वजह यह है कि फराह खुद इस फिल्म की अनाउंसमेंट करना चाहती हैं। इसी वजह से इस फिल्म से जुड़े कलाकार और सूत्र भी ऑफिशियली कुछ कहने से कतरा रहे हैं।

  2. सुनने में तो यह भी आया है कि इस फिल्म का टाइटल 'सेवन' (07) फाइनल किया गया है। दरअसल, फिल्म की कहानी सात भाईयों के इर्द-गिर्द बुनी गई है इसलिए यह टाइटल फिल्म के साथ जमता भी है। बता दें कि ओरिजनल फिल्म में अमिताभ और हेमा लीड रोल में नजर आए थे। वहीं बाकी के छह भाईयों के रोल में सुधीर, शक्ति कपूर, गूफी पेंटल, कंवलजीत सिंह, विक्रम साहू और सचिन थे।

  3. रोहित इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और मैं इसका निर्देशन करूंगी। जब हम इसपर साथ काम करना शुरू करेंगे तब इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। इस दिवाली पर हम इस बारे में खुलासा करने जा रहे हैं। मैं बस रोहित का इंतजार कर रही हूं क्योंकि वे इन दिनों 'सूर्यवंशी' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं।'
    फराह खान, निर्देशक

    रोहित शेट्टी और फराह खान

     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना