--Advertisement--

अनुष्का ने धोनी की पत्नी के साथ की है पढ़ाई, क्या देखी दोनों के बचपन की ये फोटो

अनुष्का शर्मा 1 मई को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 12:02 AM IST
असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल की फोटो में बाएं से तीसरे नं. पर साक्षी और दाएं से पहले नं. पर अनुष्का। असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल की फोटो में बाएं से तीसरे नं. पर साक्षी और दाएं से पहले नं. पर अनुष्का।

मुंबई. अनुष्का शर्मा 1 मई को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 2008 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी से' बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं अनुष्का आज इंडस्ट्री की A लिस्टर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ वे अक्सर क्रिकेट के मैदान पति विराट कोहली को सपोर्ट करतीं देखी जाती हैं। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि अनुष्का का एमएस धोनी की पत्नी साक्षी से भी खास कनेक्शन है। जी हां दोनों का रिश्ता हसबैंड के चलते नहीं बना, बल्कि ये बचपन की फ्रेंड्स हैं। अनुष्का-साक्षी ने साथ की है स्कूलिंग...

- दरअसल, अनुष्का और साक्षी की पुरानी दोस्ती का खुलासा हाल ही में तब हुआ, तब अनुष्का के फैन क्लब ने उनकी बचपन की फोटो ट्वीट की थी।
- चौंकाने वाली बात यह थी कि इस फोटो में अनुष्का के साथ साक्षी भी नजर आई थीं। इसके बाद खुद अनुष्का ने खुलासा किया वे और साक्षी बचपन में एक साथ ही पढ़ते थे।
- 2010 में धोनी और साक्षी की शादी हुई। इसके बाद साक्षी और अनुष्का की दोबारा मुलाकात हुई तो साक्षी ने उन्हें अपने बारे में बात करते बताया कि उनकी स्कूली पढ़ाई असम के स्कूल में हुई।
- इसी दौरान अनुष्का ने साक्षी को बताया कि वे भी उस समय असम के मार्घेरिटा के सेंटमैरी स्कूल में पढ़ती थीं। जब इन दोनों ने उस दौरान की फोटोज देखीं तो वे एक-दूसरे को पहचान गईं।
- इसके बाद एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी यह बात मानी थी कि वे और साक्षी असम के स्कूल में एक साथ पढ़ चुकी हैं। अनुष्का के पास बचपन की वह फोटो थी, जिसमें ड्रेस कॉम्पटीशन के दौरान साक्षी परी और वे अपने पसंदीदा घाघरे वाली ड्रेस में थी।


आगे की स्लाइड्स में देखें अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की कुछ PHOTOS...

फ्रेंड्स के साथ अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी। फ्रेंड्स के साथ अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी।
फ्रेंड्स के साथ अनुष्का और साक्षी। फ्रेंड्स के साथ अनुष्का और साक्षी।
साक्षी और अनुष्का के स्कूल के दौरान की फोटो। साक्षी और अनुष्का के स्कूल के दौरान की फोटो।
अनुष्का के बचपन का फोटो। अनुष्का के बचपन का फोटो।
X
असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल की फोटो में बाएं से तीसरे नं. पर साक्षी और दाएं से पहले नं. पर अनुष्का।असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल की फोटो में बाएं से तीसरे नं. पर साक्षी और दाएं से पहले नं. पर अनुष्का।
फ्रेंड्स के साथ अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी।फ्रेंड्स के साथ अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी।
फ्रेंड्स के साथ अनुष्का और साक्षी।फ्रेंड्स के साथ अनुष्का और साक्षी।
साक्षी और अनुष्का के स्कूल के दौरान की फोटो।साक्षी और अनुष्का के स्कूल के दौरान की फोटो।
अनुष्का के बचपन का फोटो।अनुष्का के बचपन का फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..