पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनुष्‍का शर्मा अपने विंटर क्‍लेक्‍शन से चाचा चौधरी को पॉपुलर करेंगी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. अनुष्‍का शर्मा अपने क्‍लोदिंग ब्रांड में इस बार पॉपुलर कॉमिक कैरेक्‍टर चाचा चौधरी को इनकॉरपोरेट करने जा रही हैं। खासकर इन सर्दियों में अपने विंटर कलेक्‍शंस से। इस डेवलपमेंट को वे शुक्रवार को अनाउंस कर रही हैं। 
 
अनुष्का कहतीं हैं, “मैं अपने स्कूल के दिनों में चाचा चौधरी को पढ़ा करती थी। मुझे हर दिन एक दिलचस्प मामले को सुलझाने वाले चाचा चौधरी और उनके सहयोगी साबू की दुनिया में खो जाने की बात आज भी याद है। मैं 90 के दशक की इस कालजयी याद को वापस लाना चाहती हूं और इसे फैशन के जरिए इसे पॉप कल्चर तरीके से पेश करना चाहती हूं।
 
अनुष्का ने आगे बताया कम्प्यूटर से पहले हमारे भारतीय जासूस चाचा चौधरी ही थे, जिनका दिमाग सुई से धारदार और कम्प्यूटर से तेज था। उनकी प्रतिभा को महत्व देने के लिए ही मैं यह कलेक्शन चाहती हूं। 90 के दशक में ये घरेलू कॉमिक्स और इस तरह के नायक भारत के हर बच्चे के जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा थे और हम इसे दुनिया के सामने पेश कर गुजरे जमाने की ताजगी को वापस लाना चाहते हैं।
 
अनुष्का कहतीं हैं- सपेंडी के बाद, मैं अपनी क्‍लोदिंग ब्रैंड फैमिली में चाचा चौधरी का स्वागत करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement