पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्ट्रेच मार्क्स के लिए ट्रोल हुई थीं जरीन खान, अनुष्का ने किया सपोर्ट लिखा- तुम स्ट्रॉन्ग और परफेक्ट हो

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. पिछले दिनों जरीन खान की फाेटो पर ट्रोलर्स ने कमेंट्स कर बॉडी शेमिंग का शिकार बनाना चाहा था। लेकिन जरीन ने उन्हें करारा जवाब देकर चुप करा दिया था। अब बॉलीवुड से अनुष्का शर्मा ने जरीन का सपोर्ट करते हुए उन्हें सुंदर, मजबूत और परफेक्ट बताया है। 
 

इंस्टा स्टोरी पर किया पोस्ट : अनुष्का शर्मा ने यह मैसेज अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। अनुष्का ने लिखा-जरीन, आप सुंदर और बहादुर और मजबूत हैं। आप जैसी भी हैं परफेक्ट हैं। एप्रीसिएशन पोस्ट, लुक बियाॅन्ड द बॉडी। 
 

स्टोरी पर शेयर किए थे स्क्रीन शाॅट्स : जरीन ने फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने वाले यूजर्स का स्क्रीन शॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया था। जिसमें लोगों ने उनके पेट का मजाक उड़ाया था। किसी ने स्ट्रेच मार्क्स बताया तो किसी ने लिखा था कि पेट देखकर उल्टी हो जाएगी। हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने यह भी लिखा था कि वजन कम करने के बाद बॉडी के साथ ऐसा होता है।
 

50 किलो वजन घटा चुकी हैं जरीन : स्क्रीन शॉट्स शेयर करने के बाद जरीन ने एक नोट लिखा- जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है। यह एक ऐसे व्यक्ति का स्वभाविक पेट है जिसने 50 KG से ज्यादा वजन घटा लिया हो। यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है। मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं। इसे ढंकने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें