पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Anushka Sharma On Tanushree Dutta Case During Sui Dhaaga Press Conference

सुई धागा की सक्सेस को सेलिब्रेट करने इकट्‌ठा हुई टीम अनुष्का ने किया तनुश्री का सपोर्ट

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  सुई धागा की सफलता के टीम ने इसको सेलिब्रेट किया। इस दौरान जब अनुष्का से तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के केस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- \"महिला होने के नाते ही नहीं, आपका वर्क प्लेस घर के बाद सबसे सेफ जगह होती है। काम करते हुए आपको डर नहीं लगना चाहिए चाहे आप किसी भी प्रोफेशन में हों। आपको वहां सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है। जो बातें बाहर आई हैं वो डराने वाली हैं।\"

 

सम्मान करें, जजमेंट नहीं : अनुष्का को लगता है कि तनुश्री का सम्मान करना हमारा कत्वर्य है। वे कहती हैं- \"तनुश्री ने जो किया उसके लिए हिम्मत की जरूरत होती है। यह इतना आसान नहीं है। जबकि आपको पता है कि चीजें आपके अनुकूल नहीं हैं। यही कारण है कि बहुत सारे लोग बोल नहीं पाते। इसलिए ये हमारा कर्तव्य है कि जब महिलाएं ऐसे हरकतों के बारे में आवाज उठाएं तो उनका सम्मान करें। अपना जजमेंट न दें, न ही उनके चरित्र का आकलन करें।\"

 

सच सामने आएगा ही : अनुष्का को लगता है कि रिजल्ट जो भी हो। ऐसे केस में हमें महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहिए कि ताकि महिलाएं इसके बारे में शर्मिंदगी महसूस किए बिना बता सकें। वे कहती हैं कि - \"सच सामने आ ही जाएगा। अगर कोई अपनी आपबीती सुना रहा है तो हमें कम से कम उसे सुनना चाहिए और सम्मान करना चाहिए। यह उन्हें हर परिस्थिति में बोलने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इसका मतलब ये नहीं है कि ऐसा सब जगह होता है या ऐसा कहीं नहीं होता\"। 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें