विज्ञापन

इंडियन क्रिकेट टीम के साथ फोटो क्लिक करवाने पर हुई ट्रोलिंग तो अनुष्का शर्मा ने कहा-'जो हुआ गाइडलाइन के अनुसार हुआ' / इंडियन क्रिकेट टीम के साथ फोटो क्लिक करवाने पर हुई ट्रोलिंग तो अनुष्का शर्मा ने कहा-'जो हुआ गाइडलाइन के अनुसार हुआ'

Dainikbhaskar.com

Aug 13, 2018, 06:17 PM IST

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 28 सितंबर, 2018 को रिलीज होगी।

Anushka Sharma Finally Reacts To The BCCI Picture Controversy At The Sui Dhaaga Trailer Launch
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची। इस दौरान वह अच्छे मूड में थीं और पर्सनल सवालों के आंसर देने के लिए भी तैयार हो गईं। अनुष्का ने पिछले साल इंडियन किक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है। वह हाल ही में विराट के साथ इंग्लैंड टूर पर गईं थीं। जहां वे अकेली पत्नी थी जिन्हें टूर पर आने की परमिशन दी गई थी। टूर के दौरान उन्होंने इंडियन हाई कमीशन की विजिट की और उन्होंने पहली पंक्ति में विराट कोहली के बगल में खड़े होकर फोटो क्लिक करवाई। जबकि टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे आखिरी लाइन में खड़े थे। यह फोटो वायरल हो गई और अनुष्का को इसके लिए ट्रोल भी किया गया। कई लोगों ने इसके लिए उन्हें क्रिटिसाइट किया।

आलोचना पर अनुष्का ने दिया जवाब: जब अनुष्का से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,''जिसे भी इस बारे में जवाब देना था वो दे चुका है। मैं ट्रोलिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। मुझे लगता है कि इस बात में कोई तथ्य नहीं था। जो भी हुआ वो गाइडलाइन के अनुसार किया गया और आगे भी गाइडलाइन के मुताबिक ही होगा , मुझे इस बारे में और कोई बात नहीं करनी। '' अनुष्का हाल ही में इंडिया वापस आई हैं ताकि वे सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्म सुई धागा का प्रमोशन कर सकें। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखेंगी।

X
Anushka Sharma Finally Reacts To The BCCI Picture Controversy At The Sui Dhaaga Trailer Launch
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन