पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चाय सर्व करने की बात पर अनुष्का ने फारुख को दिया जवाब, तंज कसते हुए कहा- \"मैं कॉफी पीती हूं\"

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. अनुष्का शर्मा ने अपने ऊपर लग रहे तमाम आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है। अनुष्का ने फारुख इंजीनियर को तीखे अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि बोर्ड की योग्यता को लेकर आप जो भी कहना चाहे कहें, लेकिन अपने विचारों को सनसनीखेज बनाने के लिए मेरे नाम का सहारा ना लें। विराट कोहली और टीम इंडिया को लेकर अनुष्का शर्मा के ऊपर लंबे समय से आरोप लगते रहे हैं। हालांकि इससे पहले उन्होंने कभी किसी भी आरोप पर प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

 

1) आरोपों पर पहली बार दी प्रतिक्रिया

शादी से पहले विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर भी अनुष्का शर्मा पर सवाल उठाए गए थे। कई आलोचकों और फैंस ने अनुष्का पर आरोप लगाए थे। अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा कि "मेरे बॉयफ्रेंड के प्रदर्शन को लेकर मुझपर सवाल उठाए, भारतीय क्रिकेट में होने वाली बातों का आरोप मुझपर लगाया गया, लेकिन मैं चुप रही।" उन्होंने आगे कहा कि "मैंने हमेशा प्रोटोकॉल को फॉलो किया है, लेकिन मेरे नाम का गलत उपयोग कर कहा गया कि मुझे बोर्ड से खास ट्रीटमेंट मिलता है"। उनके मुताबिक वे फ्लाईट का टिकट खुद खरीदती हैं, ना कि उन्हें बोर्ड से यह दिया जाता है। 

ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि खामोशी को कमजोरी नहीं समझना चाहिए। मैं किसी का मोहरा नहीं हूं कि जिसे जब चाहे अपने हिसाब से या सोच से जैसे चाहे इस्तेमाल कर लो। मैंने अपना करियर खुद बनाया है और भी पूरे सम्मान के साथ। मैं अपने सम्मान के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करूंगी। उन्होंने फारुख के ऊपर तंज कसते हुए नोट के अंत में लिखा कि बता दूं मैं कॉफी पीती हूं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement