विरुष्का / विराट कोहली को मिला राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड, गर्व से देखती रहीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा फिल्म सुई-धागा का प्रमोशन छोड़ विराट को सपोर्ट करने दिल्ली पहुंची।

विराट कोहली को  2013 में अर्जुन अवार्ड और 2017 में पद्मश्री भी मिल चुका है। विराट कोहली को 2013 में अर्जुन अवार्ड और 2017 में पद्मश्री भी मिल चुका है।
2018 में टाइम मैग्जीन ने कोहली को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक चुना है। 2018 में टाइम मैग्जीन ने कोहली को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक चुना है।
विराट ने अनुष्का के साथ इटली में 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। विराट ने अनुष्का के साथ इटली में 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी।
मेड इन इंडिया काॅन्सेप्ट को प्रमोट करती अनुष्का और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा 28 सितम्बर को रिलीज हो रही है। मेड इन इंडिया काॅन्सेप्ट को प्रमोट करती अनुष्का और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा 28 सितम्बर को रिलीज हो रही है।
विराट की फैमिली में मां सरोज कोहली, भाई विकास और बहन भावना भी हैं। विराट की फैमिली में मां सरोज कोहली, भाई विकास और बहन भावना भी हैं।
अनुष्का ने बॉलीवुड में कॅरियर की शुरुआत 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी। अनुष्का ने बॉलीवुड में कॅरियर की शुरुआत 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी।
मार्च 2013 में कोहली ने विराट कोहली फाउंडेशन (वीकेएफ) नाम के चैरिटी फाउंडेशन की शुरुआत की। जिसका उद्देश्य वंचित बच्चों की मदद करना है। मार्च 2013 में कोहली ने विराट कोहली फाउंडेशन (वीकेएफ) नाम के चैरिटी फाउंडेशन की शुरुआत की। जिसका उद्देश्य वंचित बच्चों की मदद करना है।
anushka Sharma supported to her husband Virat Kohli at Rashtrapati Bhavan
X
विराट कोहली को  2013 में अर्जुन अवार्ड और 2017 में पद्मश्री भी मिल चुका है।विराट कोहली को 2013 में अर्जुन अवार्ड और 2017 में पद्मश्री भी मिल चुका है।
2018 में टाइम मैग्जीन ने कोहली को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक चुना है।2018 में टाइम मैग्जीन ने कोहली को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक चुना है।
विराट ने अनुष्का के साथ इटली में 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी।विराट ने अनुष्का के साथ इटली में 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी।
मेड इन इंडिया काॅन्सेप्ट को प्रमोट करती अनुष्का और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा 28 सितम्बर को रिलीज हो रही है।मेड इन इंडिया काॅन्सेप्ट को प्रमोट करती अनुष्का और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा 28 सितम्बर को रिलीज हो रही है।
विराट की फैमिली में मां सरोज कोहली, भाई विकास और बहन भावना भी हैं।विराट की फैमिली में मां सरोज कोहली, भाई विकास और बहन भावना भी हैं।
अनुष्का ने बॉलीवुड में कॅरियर की शुरुआत 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी।अनुष्का ने बॉलीवुड में कॅरियर की शुरुआत 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी।
मार्च 2013 में कोहली ने विराट कोहली फाउंडेशन (वीकेएफ) नाम के चैरिटी फाउंडेशन की शुरुआत की। जिसका उद्देश्य वंचित बच्चों की मदद करना है।मार्च 2013 में कोहली ने विराट कोहली फाउंडेशन (वीकेएफ) नाम के चैरिटी फाउंडेशन की शुरुआत की। जिसका उद्देश्य वंचित बच्चों की मदद करना है।
anushka Sharma supported to her husband Virat Kohli at Rashtrapati Bhavan

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2018, 12:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मंगलवार 25 सितम्बर को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय खेल अवार्ड दिए जा रहे थे। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली को राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड दिया गया। अवार्ड सेरेमनी के दौरान विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, कोहली का नाम अनाउंस किए जाने से लेकर अवॉर्ड दिए जाने तक उन्हें एकटक देखती रहीं। उनकी नजरें कभी भी विराट से नहीं हटीं।

 

सभी को भाई अनुष्का की सादगी : अनुष्का ने अवार्ड सेरेमनी के लिए सादगी भरा लुक अपनाया। वे ब्लैक और गोल्ड कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए थीं। अनुष्का के साथ विराट की मां सरोज कोहली भी नजर आईं। समारोह के बाद अनुष्का और विराट के साथ बाकी विजेताओं ने भी फोटो सेशन में हिस्सा लिया। 

 

अवार्ड पाने वाले विराट तीसरे क्रिकेटर : कोहली से पहले ये अवार्ड सिर्फ दो और क्रिकेटरों महेंद्र सिंह धोनी (2007) और सचिन तेंदुलकर (1997) को मिला है।  क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में विराट के नाम की चर्चा 2016 में भी हुई थी, लेकिन उन्हें तब नहीं चुना गया था।

COMMENT