बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

सामने आया अनुष्का शर्मा का नया लुक, तेजी से वायरल हो रही PHOTO

'रब ने बना दी जोड़ी' की सीधी-सादी तानी (अनुष्का शर्मा) अपनी अगली ही फिल्म 'बदमाश कंपनी' में एक दम बोल्ड हो गई थीं।

Danik Bhaskar

Apr 21, 2018, 12:07 PM IST
अनुष्का शर्मा का यही लुक सामने आया है। कहा जा रहा है कि यह लुक 'जीरो' में हो सकता है। अनुष्का शर्मा का यही लुक सामने आया है। कहा जा रहा है कि यह लुक 'जीरो' में हो सकता है।

मुंबई। 'रब ने बना दी जोड़ी' की सीधी-सादी तानी (अनुष्का शर्मा) अपनी अगली ही फिल्म 'बदमाश कंपनी' में एक दम बोल्ड हो गई थीं। फिल्म देखने वालों ने यह तक कहा था कि 'क्या ये वही लड़की है? खैर, इसके बाद अनुष्का ने अपनी हर फिल्म में अलग-अलग लुक ट्राइ किए। एक ओर जहां वे 'फिल्लौरी' में खूबसूरत आत्मा बनकर सामने आईं, तो वहीं 'परी' में उन्होंने डरावना किरदार निभाया। अब अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा : मेक इन इंडिया' में डी-ग्लैम अवतार में नजर आने वाली हैं। चौंकाने वाला है अनुष्का का नया अवतार...


अनुष्का का एक और लुक सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। इस दफा वे ओल्ड लेडी (बुजुर्ग महिला) के अवतार में दिखाई दे रही हैं। ब्राउन सूट पहने, चश्मा लगाए, सफेद बालों वाले इस लुक में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। हालांकि, अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि उनका यह लुक किसी फिल्म के लिए है या फिर किसी एड कैंपेन के लिए।


'जीरो' में हो सकता है अनुष्का का ये लुक...
इंडस्ट्री में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' का भी हो सकता है, इसमें वे साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं। कहा जा रहा है कि उनका ये लुक तैयार करने में 5 घंटे से ज्यादा का वक्त लगता है। वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अनुष्का ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया हो। इससे पहले भी वे कई फिल्मों में अपने लुक से हैरान कर चुकी हैं...

आगे की स्लाइड्स पर, अलग-अलग फिल्मों में अनुष्का के डिफरेंट LOOK...

फिल्म सुई धागा में अनुष्का का लुक। फिल्म सुई धागा में अनुष्का का लुक।

सुई धागा 

इस फिल्म में अनुष्का पहली बार देसी लुक में नजर आएंगी। वे इसमें विदआउट मेकअप दिखाई देंगी। इसमें भी अनुष्का का गैटअप क्लोवर ही कर रही हैं। 

 

फिल्म बदमाश कंपनी में अनुष्का का लुक। फिल्म बदमाश कंपनी में अनुष्का का लुक।

बदमाश कंपनी

 

'रब ने बना दी जोड़ी' में सीधी सादी तानी के रोल में दिखीं अनुष्का इस फिल्म में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई थीं।  

फिल्म पीके में ब्वॉय कट में नजर आई थीं अनुष्का। फिल्म पीके में ब्वॉय कट में नजर आई थीं अनुष्का।

पीके

 

इस फिल्म में अनुष्का ने जगत जननी का रोल प्ले किया था। इसमें वो ब्वॉय कट में दिखी थीं।

फिल्म बॉम्बे वेलवेट में अनुष्का का रेट्रो लुक। फिल्म बॉम्बे वेलवेट में अनुष्का का रेट्रो लुक।

बॉम्बे वेलवेट 

फिल्म में अनुष्का ने 60 के दशक की एक जैज सिंगर का रोल प्ले किया था। रेट्रो लुक के लिए रेडी होने में अनुष्का को रोज चार घंटे का वक्त लगता था। 

फिल्म परी में भूतनी के रोल में अनुष्का। फिल्म परी में भूतनी के रोल में अनुष्का।

परी 

प्रोएस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट क्लोवर वुटन ने परी में अनुष्का को डरावना लुक दिया था। क्लोवर ने बताया था, 'मैंने अनुष्का को ऐसा दिखाने के लिए मेकअप की बनाय मॉडर्न प्रोस्थेटिक टेक्नीक का इस्तेमाल किया।' जीरो में भी उनका मेकअप वहीं कर रही हैं।

 

फिल्म 'फिल्लौरी' में अनुष्का का लुक। फिल्म 'फिल्लौरी' में अनुष्का का लुक।

फिल्लौरी

 

इस फिल्म में अनुष्का ने एक खूबसूरत आत्मा का किरदार निभाया था। 

Click to listen..