--Advertisement--

जोधपुर / सलमान के विरुद्ध दायर अपीलों पर सुनवाई टली, अब 20 फरवरी को होगी



Appeals hearing hall filed against Salman
X
Appeals hearing hall filed against Salman

  • काले हिरण के शिकार का मामला, अब फरवरी में होगी अगली सुनवाई
  • सैफ, तब्बू, सोनाली और नीलम को बरी करने को चुनौती देने वाली अपील पर भी नहीं हुई सुनवाई

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2018, 08:54 AM IST

जोधपुर. जिला एवं सेशन न्यायालय (जोधपुर ग्रामीण) में सिने अभिनेता सलमान खान से जुड़ी दो अपीलों पर समयाभाव के चलते सुनवाई नहीं हो पाई। अब इन अपीलों पर अगली सुनवाई 20 फरवरी को होगी। वहीं, फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू व दुष्यंतसिंह को कांकाणी हिरण शिकार मामले में बरी करने के खिलाफ पेश अपील पर भी सुनवाई नहीं हो पाई।


अभिनेता सलमान खान के दो मामले जिला एवं सेशन कोर्ट जोधपुर जिला जज चंद्रकुमार सोनगरा की कोर्ट में विचाराधीन हैं। आर्म्स एक्ट मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान को राहत देते हुए बरी कर दिया था और सरकार ने इस फैसले के खिलाफ डीजे कोर्ट में अपील की है। वहीं, कांकाणी हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान को पांच साल की जेल की सजा सुनाई थी। इसके खिलाफ सलमान की ओर से अपील दायर की गई थी। दोनों ही अपीलों पर समयाभाव के चलते सुनवाई नहीं हो पाई।

 

दूसरी ओर, जिला एवं सेशन न्यायालय (जोधपुर ग्रामीण) में ही फिल्म अभिनेता सैफ, अभिनेत्री सोनाली, नीलम, तब्बू व दुष्यंतसिंह के खिलाफ पेश अपील पर सुनवाई नहीं हो पाई। इन सभी के खिलाफ सरकार की एक अपील राजस्थान हाईकोर्ट में विचाराधीन होने से डीजे कोर्ट में सुनवाई नहीं हो ई। ऐसे में इस अपील पर अगली सुनवाई 21 जनवरी को होगी। इन सभी को बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार के मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के खिलाफ विश्नोई समाज द्वारा अपील पेश की गई थी।

Astrology
Click to listen..