• Hindi News
  • Bollywood
  • Arbaaz Khan On Son Arhaan Khan : Arbaaz Khan Talk About Son Arhaan Khan After Divorce From Malaika Arora

मलाइका से तलाक पर बात करते हुए इमोशनल हुए अरबाज खान, बताया कैसा है दोनों के बीच रिश्ता, बेटे को लेकर कहा- उसने हमें अलग होते देखा है, मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं

19 साल तक अरबाज ने की थी शादी बचाने की कोशिश, नहीं हुए कामयाब

Rakhee Jhawar

Apr 13, 2019, 02:13 PM IST
Arbaaz Khan On Son Arhaan Khan : Arbaaz Khan Talk About Son Arhaan Khan After Divorce From Malaika Arora

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी खबरें भी हैं कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दें कि 2017 में मलाइका ने पति अरबाज खान से तलाक लिया था। एक इवेंट के दौरान अरबाज, मलाइका से तलाक के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गए। इस दौरान अरबाज ने बेटे अरहान के बारे में बात करते कहा कि उसने हमें अलग होते देखा है। बेटे के लिए मैं आज भी कुछ भी करने को तैयार हूं।


- अरबाज कुछ दिनों पहले एक इवेंट अटेंड करने दिल्ली गए थे। इस दौरान उन्होंने अरहान के बारे में बात की। उन्होंने कहा- 'मैं अपने बेटे को लेकर हमेशा पजेसिव रहा हूं। उसने अपने पेरेंट्स को अलग होते हुए देखा है। उसे सही गाइडेंस और अटेंशन की जरूरत है'।


- अरबाज ने कहा- 'तलाक के बाद भी मेरे और मलाइका के रिश्ते अच्छे हैं। वहीं, उसकी फैमिली के साथ भी मेरे अच्छे रिलेशन है। बेटे को प्रायोरिटी देकर मैं हर स्थिति को मैनेज करता हूं। उसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं।

19 साल की रिश्ता बचाने की कोशिश
कुछ महीने पहले अरबाज ने एक चैनल से बात करते हुए कहा था- 'मुझे नहीं पता कि परफेक्ट रिश्ता क्या होता है। मैंने अपने रिश्ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया'। रिलेशनशिप को परफेक्ट बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि अपने 19 साल के रिश्ते में अपनी रिलेशनशिप को परफेक्ट बनाने कामयाब नहीं हो पाए।

- इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया- 'लाइफ में दो तरह के लोग होते हैं। एक वो जो सबकुछ होने के बाद भी और ज्यादा की डिमांड करते रहते हैं। और ये दिखाने की कोशिश करते हैं कि वे बेस्ट और सबसे खुश कपल हैं। दूसरे वो होते हैं, जिनके पास जितना होता है वो उसी में खुश रहने की कोशिश करते हैं'।


तलाक के बदले अरबाज ने दिए थे 15 करोड़
मलाइका ने डिवोर्स के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। रिपोर्ट की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी। वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे।

1998 में हुई थी मलाइका-अरबाज की शादी
पॉपुलर रियलिटी शो 'पावर कपल' में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए, तभी से इनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे थे। 1998 में दोनों ने शादी की थी। आपको बता दें कि दोनों का बेटा अरहान अमेरिकन स्कूल ऑफ मुंबई से पढ़ा हैं। वे फिलहाल ग्रांट मेडिकल कॉलेज एंड श्री जमशेदजी जीजीभाई ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल मुंबई के फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट हैं।

X
Arbaaz Khan On Son Arhaan Khan : Arbaaz Khan Talk About Son Arhaan Khan After Divorce From Malaika Arora
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना