पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Archana Puran Singh Getting 2 Crore For 20 Episodes Of Kapil Sharma Show

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

20 एपिसोड के लिए 2 करोड़ ले रही हैं अर्चना पूरन सिंह, 12 गुना ज्यादा कमाते थे सिद्धु

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. अर्चना पूरन सिंह को \'द कपिल शर्मा शो\' में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लिया गया है। इसके लिए उन्हें अच्छा-खासा पैसा दिया जा रहा है। शो में उनका काम कमेंट करना, ऑडियंस को चियर करना, फनी लाइन्स बोलना और शो में आने वाले सेलिब्रिटीज को खुश करना है। इसके एवज में उन्हें 2 करोड़ रुपए मिलेंगे। यह पैसा उन्हें 20 एपिसोड के लिए दिया जाएगा। 

 

सूत्रों के अनुसार, अर्चना चैनल के साथ एक दशक से ज्यादा समय से जुड़ी हैं। इसलिए दोनों के बीच ज्यादा बात नहीं हुई। पुराने शो \'कॉमेडी सर्कस\' में उन्हें पूरे सीजन के लिए 2 करोड़ रुपए दिए जाते थे, इसलिए चैनल ने इस शो के लिए भी उन्हें यही अमाउंट देने की पेशकश की, जिसपर वे तैयार हो गईं। हालांकि उन्होंने शो सिर्फ 20 एपिसोड के लिए साइन किया है।


12 गुना ज्यादा थी सिद्धू की फीस

अर्चना को हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए मिल रहे है। लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू इसी काम के लिए अर्चना से करीब 12 गुना ज्यादा चार्ज करते थे। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू को पूरे सीजन के लिए 25 करोड़ रुपए दिए जाते हैं।

  

वापस लौट सकते हैं सिद्धू

चैनल के करीबी सूत्रों ने बताया कि, \'सिद्धू और शो के बीच का करार खत्म नहीं हुआ है। चैनल और शाे के प्रोड्यूसर सलमान खान विवाद के शांत होने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद सिद्धू शो में वापस आ सकते हैं। हालांकि चैनल ने कपिल और उनकी टीम मेंबर्स से इस कंट्रोवर्सी पर चुप रहने के लिए कहा है।\'

 

कपिल ने भी कम की फीस

कुछ महीने पहले खबरें आईं थी कि कपिल शर्मा शो के लिए पहले की तुलना में कम अमाउंट चार्ज कर रहे हैं। बताया गया था कि उन्होंने अपनी फीस 60-80 लाख रुपए से घटाकर 15-20 लाख रुपए कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें